Breaking

01 May 2023

कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं दीपक जोशी


 भोपाल।
छत्तीसगढ़ में भाजपा के पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता नंद कुमार साय ने कांग्रेस का दामन थामा तो मध्यप्रदेश में भी भाजपा नेताओं के कांग्रेस के आने की चर्चाएं गर्म हो गईं। चर्चाओं को ताकत दी पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने। उन्होंने इशारों में कहा छत्तीसगढ़ में तो यह केवल ट्रेलर भर है, असली फिल्म बाकी है। उसके बाद चर्चा की जाने लगी है कि मध्यप्रदेश में भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के पुत्र और पूर्व मंत्री दीपक जोशी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। दीपक जोशी ने भी इशारों में साफ कर दिया कि कार्यकर्ताओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जो सहयोग करेगा, उसके साथ जाउंगा।

पूर्व मंत्री मंत्री दीपक जोशी ने कहा, मैं ईमानदारी की राजनीति करता रहा हूं, मैं अपने पिता की राजनीति को आगे बढ़ा रहा हूं। आज मेरी विधानसभा में घोटाले हो रहे हैं, उसके लिए प्रधानमंत्री तक को चिट्ठी लिखना पड़ रही है, उसके बाद कोई ढंग की कार्रवाई नहीं होती है। जनसंघ जमाने के कार्यकर्ता का मकान तोड़ने के लिए जेसीबी पहुंच जाती है उसे रोकने के लिए मुझे जेसीबी के आगे बैठना पड़ता है। कोई सुनना नहीं चाहता है। मैं कार्यकर्ता की लड़ाई लड़ूगा। लेकिन, अकेले लड़कर थक रहा हूं। मुझे सहयोग चाहिए। जो सहयोग देगा उसके साथ जाउंगा। चुनाव की राजनीति में मुझे कोई इंटरेस्ट नहीं है। न मैं किसी से टिकट मांग रहा हूं। लेकिन, कार्यकर्ताओं और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहूंगा।


दरअसल, अविभाजित मध्यप्रदेश के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार साय के कांग्रेस में शामिल होने और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री दीपक जोशी की भी कांग्रेस में जाने की अटकलों पर कमलनाथ ने सोमवार सुबह ही कहा है कि अभी तो यह ट्रेलर है पिक्चर पूरी बाकी है। कमलनाथ ने दीपक जोशी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि रास्ते पूरी तरह खुले हुए हैं, उन्हें तय करना है। इस बयान से मध्यप्रदेश में भी भाजपा के बड़े नेता के कांग्रेस में ज्वाइनिंग के संकेत दिए हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages