Breaking

08 May 2023

कन्हैया कुमार हर समय देश को तोड़ने की बात करते हैं


 भोपाल। कन्हैया कुमार के एमपी के दौरे पर आने पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कन्हैया कुमार हर समय देश को तोड़ने की बात करते आए हैं। कन्हैया कुमार देशद्रोही हैं। वो देश को तोड़ने वाली ताकतों का प्रतिनिधित्व करते हैं । पाकिस्तान की बात करने वाला युवाओं का क्या जोड़ेगा। मध्य प्रदेश का युवा देशभक्त है, इस तरह से देशद्रोहियों की बातों में नहीं आएगा । संविदा कर्मचारियों की हड़ताल पर कहा हमारी सरकार संवाद स्थापित करने वाली सरकार है। हम हर वर्ग के साथ संवाद स्थापित करते हैं।

मुख्यमंत्री जी ने निर्देश दिए हैं कि संविदा कर्मचारियों की जो भी समस्या है उसका का निदान किया जाएगा। संविदा कर्मचारियों को विश्वास दिलाता हूं कि वो पूरी तरह आश्वस्त रहें उनकी समस्याओं का निदान होगा।
आरओबी का निरीक्षण
इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल के भारत टॉकीज स्थित 50 साल पुराने आरओबी का निरीक्षण किया इस दौरान मंत्री विश्वास सारंग ने ठेकेदारों को जमकर फटकारा और 15 दिन में काम पूरा होने का टारगेट दिया है। आरओबी पर काम होने के चलते पिछले डेढ़ माह से आरओबी बंद पड़ा है जिस कारण लाखों की आबादी पर प्रभाव पड़ रहा है करीब 2 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे आरओबी के बेरिंग को बदला जा रहा है। मंत्री विश्वास सारंग का कहना है की जल्द से जल्द ब्रिज का काम पूरा कर दिया जाएगा संभवत 25 मई को इसका उद्घाटन किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Pages