Breaking

11 May 2023

वाहन चोर गिरफ्तार, हथियार भी मिला


भोपाल। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा चोरी, नकबजनी की घटनाओं की रोकथाम व फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु दिए गये दिशा निर्देशन में थाना निशातपुरा टीम द्वारा शातिर चोर से 01 मोटर साईकिल कीमती लगभग 45 हजार रूपये एवं धारदार हथियार बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई।

थाना निशातपुरा क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम एवं आरोपियों की पतारसी हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी रूपेश दुबे के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इसी तारतम्य में दिनांक 11/05/2023 को थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि एक संदिग्ध व्यक्ति रतन कालोनी करोंद में मोटर साईकिल पर धारदार छूरा लिये घुम रहा है, कि तस्दीक हेतु थाने से गठित टीम रवाना हुई तथा मौके पर पहुंचकर तलाश किया और संदिग्ध व्यक्ति को चोरी की मोटर साईकिल व धारदार हथियार सहित मेहनत व लगन से घेरा बंदी कर पकडा। आरोपी से दिनांक 26/04/2023 को थाना निशातपुरा से चोरी गई मोटर साईकिल क्रमांक MP04QJ7361 अपराध क्रमांक 349/22 धारा 379 भादवि में चोरी का मशरूका एवं एक धारदार हथियार बरामद किया है।  


आरोपी का विवरण:- जगदीश अहिरवार उर्फ कोयल पिता ख्यालीराम अहिरवार उम्र 20 साल निवासी चंकी यादव के मकान में किराये से कलारी के पीछे पंचवटी कालोनी करोंद भोपाल।


No comments:

Post a Comment

Pages