Breaking

23 May 2023

कार्तिकेय ने ट्ववीट कर दिया विरोधियों को करारा जबाव


 भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान और मप्र कांग्रेस की सोशल मीडिया की टीम के बीच इन दिनों ट्विटर पर लगातार वार जारी है। इसकी शुरुआत कांग्रेस की ओर से ही की गई थी। दरअसल कांग्रेस ने शिवराज और उनकी पत्नी साधना सिंह की शादी की साल गिरह पर एक वीडियो ट्वीट किया था। उस ट्वीट पर कार्तिकेय ने पलटवार किया था। अब फिर से कांग्रेस ने उसी मामले में कार्तिकेय को हे युवराज कह कर संबोधित पोस्ट में मंदसौर किसान गोली कांड मुद्दे का जिक्र किया है, जिसको लेकर सीएम पुत्र भड़क गए हैं। इतना ही नहीं कार्तिकेय कांग्रेस नेताओं को सिख नरसंहार की दिलाते हुए पीसीसी कमलनाथ के सांसद बेटे नकुलनाथ पर जोरदार हमला बोला है।

कार्तिकेय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि युवराज शब्द आप लोगों के लिए नया नहीं है। आपकी पार्टी में कई युवराज हैं, शहजादें हैं। आपको तो कई बार युवराज-युवराज बोलना पड़ता होगा। इसलिए आदतन यहां भी लिख दिया। खैर यह छोड़िये भाजपा की वजह से आपकी पार्टी महिलाओं का सम्मान करना सीखने की कोशिश करने लगी है। हालांकि वो आपसे होगा नहीं आपके डीएनए में नहीं हैं। वैसे सुना है बड़े भाई नकुलनाथ जी जब अमेरिका में थे तो देश में सिख नरसंहार हो रहा था? कार्तिकेय ने आगे लिखा कि चुनाव लड़ने का प्रयास कीजिए। उम्मीद करता हूं कि राजनीति के लिए मुद्दे खोजेंगे, परिवार नहीं?

ट्विटर पर यह लिखा था कांग्रेस ने

  • मप्र कांग्रेस ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘हे ! युवराज, माता-पिता के प्रति आदर हम सबके मन में है, लेकिन,
  • आपको उन बहन-बेटियों को दर्द क्यों नहीं दिखता जिनके घर में आपके पिता की दी हुई महंगाई ने कोहराम मचा रखा है.
  • जब आप अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे तब आपके पिता जी की सरकार मंदसौर में किसानों के बच्चों को गोलियों से भून रही थी।
  • आपको उन युवाओं का दर्द क्यों नहीं दिखता जो आपके पिता जी की सरकार में भर्ती के इंतजार में ओवरऐज होकर घर बैठ गए।
  • आपको आपके पिताजी के शासनकाल में हुए व्यापमं, ई-टेंडर, कारम डैम, पोषण आहार, पुलिस भर्ती, पेसा समन्वयक भर्ती जैसे हजारों घोटालों पर अफसोस क्यों नहीं होता?
  • आपके पिताजी लोकतंत्र की हत्या कर कुर्सी पर बैठे हैं. आपको कभी इस बात पर अफसोस क्यों नहीं होता?
  • आपके पिताजी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश लगातार बलात्कार में पूरे देश में नंबर वन आता रहा है, आपको अफसोस कब होगा?
  • आदिवासियों पर अत्याचार में मध्यप्रदेश पूरे देश हमें नंबर वन है, ये आपको भी दिखता होगा?

ऐसे हुई थी लड़ाई
सीएम शिवराज ने पत्नी साधना सिंह को विवाह वर्षगांठ की शुभकामनाएं देकर फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो में साधना सिंह सिलबट्टे पर कुछ पीस रही है, पास ही चूल्हा जल रहा है। इस पर एमपी कांग्रेस ने पोस्ट किया कि आदरणीय मामी जी, आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है। कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते ही आपको 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। इस पर कार्तिकेय ने लिखा कि कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता और प्रेम नहीं समझती। मुद्दाविहीन कांग्रेस हर बात पर राजनीति करती है। इस पोस्ट पर एमपी कांग्रेस ने कार्तिकेय को हे युवराज कर संबोधित कर फिर पोस्ट की।



No comments:

Post a Comment

Pages