Breaking

22 May 2023

कमलनाथ जी पर उम्र हावी ,इसलिए बोलना क्या है भूल जाते है : डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी की पुण्यतिथि को शुभ दिन बोलने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उन पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि 75 वर्ष आयु पार कर चुके वयोवृद्ध कमलनाथ जी पर उम्र हावी होती जा रही है। वह यह भूल जाते है कि  उन्हें बोलना क्या है। बड़ी बात नही कि वह चुनाव आते आते  वह खुद की घोषणाए ही  भूल जाए।


गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह पहली बार नही है कि कमलनाथ जी कुछ भूले हो। इससे पहले भी वह दीपक सक्सेना को जिताने की जगह दिग्विजय सिंह को जिताने की अपील कर चुके है। एक महिला नेत्री को मंच से  आयटम बोल चुके है। विधानसभा की चर्चा को बकवास बोल चुके है। और अब पूर्व प्रधानमंत्री  राजीव  जी की पुण्यतिथि को जयंती बता कर इस दिन को शुभ दिन बता रहे है।


डॉ मिश्रा ने कहा कि गलती कमलनाथ जी की नही है उनकी उम्र की है। वयोवृद्ध कमलनाथ जी पर उम्र हावी होती जा रही है।उनकी इस भूलने की बीमारी से अब तो लगने लगा है कि कमलनाथ जी आए दिन जो घोषणाए करते जा रहे है कही वह चुनाव आते आते उन्हें  ही नही भूल   जाए। वैसे  जनता भी यह सब जानती है इसलिए उनकी घोषणाओं पर वह ध्यान नही देती है।


No comments:

Post a Comment

Pages