Breaking

23 May 2023

फिल्म कर रही लोगों का मानस परिवर्तन इसीलिए ममता खिलाफ है "द केरला स्टोरी" के : डॉ. मिश्रा


 भोपाल। इंदौर में फ़िल्म "द केरला स्टोरी" देखने के बाद एक युवती द्वारा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहे युवक फैजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने कि घटना ने फ़िल्म का विरोध करने वालो को  एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने  कहा है कि यह फ़िल्म लोगो का मानस परिवर्तन कर उन्हें सही गलत का ज्ञान दे रही है।  ममता बैनर्जी समझ चुकी है इसीलिए उनके जैसे लोग फ़िल्म का  विरोध कर रहे है।


डॉ. मिश्रा ने कहा कि इंदौर में एक युवती ने धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने वाले की शिकायत दर्ज कराई है। ये हुआ है फिल्म द केरला स्टोरी देखने के बाद और यह दर्शाता है फिल्मों का समाज पर कितना गहरा असर होता है। शायद इसीलिए ‘ममता दीदी केरल स्टोरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बंगाल में नही चलने दे रहीं। हमारी एक  बेटी इंदौर में फिल्म देखने गई और उसके बाद उसका मानस परिवर्तन हुआ जिसके बाद उसने रिपोर्ट दर्ज करा फैजान को गिरफ्तार करवाया और कार्रवाई कराई।

      द केरल स्टोरी का
विरोध करने वालों को समझना चाहिए कि किस तरह से व्यक्ति की मानसिकता और ब्रेन वॉश जो लोग किया करते थे , जब फिल्म उनका पर्दाफाश कर रही है। जिसकी बदौलत ब्रेनवाश करने वाले अब जेल जाने लगे हैं। आज हमारी बेटी इंदौर में न्याय पा रही हैं और आगे बाकी बेटियों को भी न्याय मिलेगा।’

महिला डेस्क  करेंगी मदद


गृह मंत्री ने कहा कि थानों में मौजूद महिला डेस्क को निर्देशित किया गया है कि लव जिहाद संबंधित शिकायत आने पर बेटियों की काउंसलिंग करें, ताकि उन्हें पूरा-पूरा न्याय मिल सकें। उन्होने कहा कि वातावरण को विषाक्त करने वाले और विषाक्त वातावरण का निर्माण करने वालों पर जो भी कठोर कार्रवाई संभव है, वो होनी चाहिए।


No comments:

Post a Comment

Pages