Breaking

06 May 2023

कांग्रेस का आरोप, खरगे की हत्या कराना चाहती है बीजेपी


बेंगलुरू। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का प्रचार अब आखिरी चरण पर है। कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही दलों ने सत्ता पाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस को एक डर सताने लगा है। कांग्रेस को डर है कि बीजेपी उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या कर सकती है। ये आरोप कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाएं हैं।
जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। पार्टी का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के परिवार की हत्या करने की साजिश चल रही है। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर इस साजिश का आरोप लगाया है।


कांग्रेस नेता सुरजेवाल ने लगाया आरोप


कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है, जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है। बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्लिकार्जुन खरगे की हत्या करवाना चाहती है। बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है, इसलिए वह परेशान है।


No comments:

Post a Comment

Pages