Breaking

08 May 2023

आतंकियों की मौत पर आंसू बहाने वालो को 'द केरला स्टोरी' फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए:नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। कांग्रेस द्वारा आतंकवाद मॉड्यूल को लेकर बनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' का विरोध करने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो आतंकियों की मौत पर आंसू बहाते हो ,जिन्हें जाकिर नाइक शांति दूत नज़र आते हो उन्हें तो यह फ़िल्म जरूर देखना चाहिए। फ़िल्म शायद उनकी दृष्टि व द्रष्टिकोण को बदल दे। मेने फ़िल्म के दो टिकिट भी इन दोनों नेताओं को भेजे है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि मैने कमलनाथ जी व दिग्विजय सिंह के लिए इस फ़िल्म के दो टिकिट लिए है। उन्हें यह टिकिट भेज रहा हूँ, ताकि वह यह फ़िल्म देखे । मेरा प्रयास है कि फ़िल्म देखने के बाद शायद आतंकवाद व आतंकियो को लेकर उनकी दृष्टि व द्रष्टिकोण में कुछ परिवर्तन आ सके।

गृह मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह व कांग्रेस नेताओं को तो यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए। क्योंकि यह वो ही लोग है जिन्हें जाकिर नाइक शांति दूत दिखाई देता है। बाटला हाउस में आतंकियों की मौत पर यह आंसू बहाने वाले भी यही लोग है। कुख्यात आतंकी ओसामा को ओसामा जी बोलकर उन्हें सम्मान देने वाले भी यही है।खरगोन दंगाईयों पर कार्यवाही होने पर दुखी होने वाले भी यही लोग है। आतंकियों पर सर्जिकल व एयर स्ट्राइक होने पर सेना के शौर्य पर ही सवाल उठाने वाले लोग भी कौन है यह आप सब भी जानते है ।इसलिए इन्हें तो यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए।उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म देखने के बाद आतंकियो से हमदर्दी रखने की दृष्टि व द्रष्टिकोण में परिवर्तन आ जाए। वैसे इसकी उम्मीद कम ही है।

पहले किसानों से अब बहनों से छल करने वाले हैं कमलनाथ
लाडली बहना की तर्ज पर प्रदेश कांग्रेस की नारी सम्मान योजना को लेकर भी गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है ।
उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने पहले सानों,बेरोजगारों को छला अब बहनों को छलने जा रहे है।हमारी योजना एक्चुअल है औऱ कमलनाथ जी की वर्चुअल । बहनों को कुछ देना है नही, इसलिए फार्म भी उसी तरीके से भरवाए जा रहे है । गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी को समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है, बार बार नही।

No comments:

Post a Comment

Pages