Breaking

07 June 2023

कांग्रेस ने कमीशनखोरी को बढ़ावा दिया-नबीन


 रायपुर। भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार का खेल चल रहा है। भ्रष्टाचारियों की टोली बनाकर भ्रष्टाचार की बनाई हुई अपनी परंपरा और संस्कृति को आगे बढ़ाया है। कांग्रेस ने कमीशनखोरी को बढ़ावा दिया। 36 वादों के साथ सरकार ने जनता के पीठ पर चाकू घोंपने का काम किया है।


नितिन नबीन ने  कहा कि शैलजा जी आती हैं, तब आप उनको राजभवन के गेट पर छोड़ देते हैं, तब मजा आता है। हम प्रभारी हैं, हम क्यों नहीं आएंगे और लेखा-जोखा हमारे केंद्र के नेता क्यों नहीं देंगे। आपके पास कोई केंद्रीय नेता है ही नहीं तो कहां से आएंगे। कांग्रेस के पास राहुल बाबा बचे हुए हैं, जो देश में कुछ बोलते हैं और विदेश में कुछ बोलते हैं।  जिसके पास सिद्धांतविहीन नेतृत्व हो, जो भ्रष्टाचार में डूबे हो, उनके पास सोनिया, राहुल, प्रियंका… इसके अतिरिक्त कौन रहेगा? हमारे यहां गैलेक्सी ऑफ लीडरशिप है, जो अपनी प्रमाणिकता के साथ काम करता है। 

रबर स्टांप हैं मल्लिकार्जुन खड़गे

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने इसके साथ ही मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेश जी क्या बोलते हैं, उसे हम गंभीरता से नहीं लेते। अभी बोल रहे हैं कि बहुत राष्ट्रीय नेता आ रहे है, फिर डर किससे रहे हैं। आपको गम्भीरता से कौन लेता है। हम खड़गे जी को जानते है, खड़गे रबर स्टांप हैं। हमारे यहां रबर स्टांप नहीं चलता है. हमारा दबाव था जिससे परिवार के बाहर से पार्टी का अध्यक्ष निकला. जो खुद कांग्रेस का एटीएम बना हुआ है, वह कुछ ना बोले तो अच्छा है.। 


No comments:

Post a Comment

Pages