Breaking

17 June 2023

कांग्रेस एक्सपायर्ड डेट वाला इंजेक्शन

 


भोपाल। देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं। इस अवसर पर देश के चुनिंदा कार्यकर्ताओं का एक महाकुंभ भोपाल में आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री जी देश भर के इन 2500 कार्यकर्ताओं से ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के संकल्प को लेकर संवाद करेंगे। यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री तरुण चुघ ने शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान दी। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भी प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। 

प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम से जुड़ेगा देश का हर बूथ

राष्ट्रीय महासचिव श्री चुघ ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के साथ संवाद के इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले कार्यकर्ता पूरे देश से चुने जाएंगे और उनके चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में भाग लेने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा भी 26 जून को भोपाल आ जाएंगे। श्री चुघ ने कहा कि कार्यकर्ता महाकुंभ का यह आयोजन भले ही भोपाल में होगा, लेकिन देश के सभी 10 लाख बूथ और 15 हजार मंडल इस कार्यक्रम से जुड़े रहेंगे तथा प्रधानमंत्री जी अलग-अलग बूथों और मंडलों में मौजूद कार्यकर्ताओं से भी मेरा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प को लेकर संवाद करेंगे।

कांग्रेस के पास न नेता न नीति

कांग्रेस के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न का जवाब देते हुए श्री तरूण चुघ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की देश में स्थिति एक्सपायर्ड डेट वाले इंजेक्शन की तरह हो गई है। पचमढ़ी अधिवेशन से ’एकला चलो रे’ का संदेश देने वाली कांग्रेस के नेता आज घर-घर भटक रहे हैं। इसकी वजह यह है कि कांग्रेस के पास न नीति है, न नेता है, न स्थायित्व है और न गट्स हैं। कांग्रेस पार्टी अपने नेता कमलनाथ के 1984 के कत्लो गारत में शामिल होने और किस तरह उन्होंने दिल्ली में गुरुद्वारा जलाया था, इसके बारे में कोई स्टैंड नहीं ले पाई है।   


No comments:

Post a Comment

Pages