Breaking

28 June 2023

बीडीएस की छात्राओं को यूथ कांग्रेस के नेताओं ने ठगा


 भोपाल। BDS की छात्राओं ने यूथ कांग्रेस के नेताओं पर पैसे एंठने का आरोप लगाया है। यूथ कांग्रेस के वाइस प्रसिडेंट गोपील कोटवाल और उत्कर्ष पटेरिया मेडिकल की छात्राओं से पैसे लेकर काम न करने का आरोप लगाया है।

बैचलर ऑफ डेंटल एजुकेशन की छात्राओं का आरोप है कि करीब 6 महीने पहले जनवरी के महीने में डीएमई दफ्तर में कांग्रेस के नेता गोकुल कोतवाल से मुलाकात हुई थी। तब उसने खुद को कांग्रेस अध्यक्ष बताते हुए कहा था। कि वो छात्रों के लिए काम करता है और उनके लिए भी काम करेगा और उन्हें उनका हक दिलाएगा। उसके बाद केस दर्ज कराने के नाम पर उसने छात्राओं के साथ सौदेबाजी की शुरुआत कर दी। 6 महीने से ज्यादा का वक्त बीतने के बाद मामले में जबलपुर हाईकोर्ट में केस दर्ज नहीं हुआ और हम इसके दोनों ही नेताओं ने उनका फोन उठाना बंद कर दिया और व्हाट्सएप ग्रुप से भी लेफ्ट हो गए। इसके बाद एनएसयूआई के इन दोनों नेताओं की शिकायत यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी श्रीनिवास से की। उन्होंने 7 दिन के भीतर कार्रवाई होने का आश्वासन दिया है।

पैसे लेकर नहीं कराया काम
छात्राओं का आरोप है कि पहले तो उन्हें बीजेपी ने परेशान किया अब कांग्रेस के लोगों ने उनके पैसे ले लिए और उनका काम भी नहीं कराया। इस मामले में छात्राओं में व्हाट्सएप चैट और एक आवेदन भी उपलब्ध कराया है।

 


नरोत्तम ने कसा तंज

वहीं इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसलिए तो मैं कहता हूं कि कांग्रेस में कोई काम पैसे बिना दिए नहीं होता और उसकी हम कहते थे कि हमें सरकार में वल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया था। छात्रों का कहना है कि 2017 में उन्होंने bds एडमिशन लिया था तब सरकार ने हमें पढ़ाई के बाद सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया था उसका नोटिफिकेशन भी जारी किया गया था लेकिन पढ़ाई के बाद मंत्री और अधिकारियों ने कहा कि नोटिफिकेशन में गलती से टाइप हो गया था। हमारी ऐसी कोई योजना नहीं है उसके बाद हमारे साल भी बर्बाद हो गए और हमें नौकरी भी नहीं मिल रही है। ऐसे में हम परेशान हैं और तुम जिस के लोग पैसा लेने के बाद भी तुम्हारा काम ना करके हमें और परेशान कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages