Breaking

12 June 2023

चुनावी हिन्दू है गांधी परिवार, इलेक्शन के समय ही प्रियंका जी को गंगा -नर्मदा मैया की आती है याद :डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल।कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी के जबलपुर से नर्मदा पूजन कर चुनावी शंखनाद करने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार चुनावी हिन्दू है चुनाव के समय है उन्हें मंदिर, पूजा याद आती है।प्रियंका जी भी चुनाव आते ही गंगा ,नर्मदा मैया में डुबकी लगाने लगती है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नर्मदा मैया की पूजा करे ,आरती करें कोई आपत्ति नही है यह अच्छी बात है । लेकिन में सिर्फ उनसे यह पूछना चाहता हूं कि चुनाव के समय ही उन्हें व उनके परिवार को यह सब याद क्यों आता है । पांच साल तक गायब रहता है गांधी परिवार। लेकिन चुनाव आते है मंदिर धार्मिक स्थानो पर दिखने लगता है ।
हालांकि जनता भी यह सच जानती है । प्रियंका गांधी जी यूपी चुनाव के समय भी गंगा में डुबकी लगाती दिखी थी क्या हुआ केवल 2 सीटें आयी थी। यहां नर्मदा जी का पूजन कर रही है यहां भी कांग्रेस का यही हश्र होगा ।

गृह मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी को चुनाव शंखनाद के लिए संस्कार धानी जबलपुर को नही चुनना था किसी औऱ स्थान से यह काम कर सकती थी। संस्कार धानी में वह ऐसे नेताओं के साथ मंच साझा करेंगी जिनके लिए महिलाए टंच माल, आयटम है। प्रियंका जी को इसको लेकर विचार करना था ।

गृह मंत्री ने कहा कि गांधी परिवार केवल चुनावी हिन्दू है यह अब पूरा देश जान चुका है इसलिए वह चुनाव में इसके धार्मिक मायाजाल में नही फसता है।


सौदेबाजी,दग़ाबाज़ी की भाषा ही समझते है व्यापारी कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी द्वारा लाडली बहना योजना को सौदेबाजी कहने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।उन्होंने कहा कि जिन्होंने अपने वचन पत्र में ही धोखा दिया हो जो 15 महीने तक वल्लभ भवन में बैठकर सौदेबाजी करते रहे हो उन्हें तो यह योजना सौदेबाजी लगेगी ही। दरअसल कमलनाथ जी व्यापारी है उन्हें प्रेम,सेवा,समपर्ण की भाषा नही आती उन्हें तो सौदागर,सौदेबाजी और धोखेबाजी की ही भाषा आती है।

No comments:

Post a Comment

Pages