Breaking

18 June 2023

यौन शोषण के आरोप से बरी राघवजी बोले, अब कभी चुनाव नहीं लड़ूंगा


 विदिशा।
बहुचर्चित यौन शोषण के मामले में जबलपुर हाईकोर्ट द्वारा अंतरिम आदेश के रूप में राघवजी पर हुई सभी f.i.r. को स्वता निरस्त करने का आदेश दिया है। इस जजमेंट की जानकारी लगते ही विदिशा में सोशल मीडिया पर राघव जी को बधाइयां देने का तांता शुरू हो गया।

 सुबह से ही राघव जी के निवास पर लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया। फूल माला और मिठाई खिलाकर लोग राघव जी को बधाइयां देते नजर आए। वह इस पूरे मामले में राघव जी का कहना है की सच्चाई की जीत हुई है और षडयंत्र का पर्दाफाश। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था देर से ही सही पर सही निर्णय लिया गया है। सिर पर एक बड़ा भारी बोझ था जो अब हट गया है। मैं पूरी तरह निर्दोष था और अब न्यायालय द्वारा भी मुझे निर्दोष करार दिया गया है। वहीं चुनाव लड़ने पर राघवजी ने कहा मैं आगे कभी भी कोई भी चुनाव नहीं लडूंगा।

जबलपुर हाई कोर्ट जस्टिस संजय द्विवेदी के एकल पीठ ने अपने आदेश में कहा है कि प्रदेश की राजनीति में महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो रखने वाले व्यक्ति की छवि धूमिल करने के लिए प्रतिद्वंद्वियों के इशारे पर एफ आई आर दर्ज करवाई है । अपराधिक कार्यवाही में स्पष्ट रूप से दुर्भावनाबाद उपस्थित है एकल पीठ ने f.i.r. को खारिज करने के आदेश दिए हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages