Breaking

14 June 2023

पीएम आ रहे हैं। अब उनके पिताजी आ जाएं तो कोई मतलब नहीं है- यादव


 भोपाल - मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी भविष्यवाणी पूर्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने की है। यादव का कहना है कि बीजेपी में सिर्फ सिंधिया ही रहेंगे। सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ता एक-एक करके कांग्रेस में शामिल होंगे।

 इस बारे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और आला नेता मंथन कर रहे हैं। सिंधिया के साथ जो कार्यकर्ता बीजेपी में गए थे। वह कांग्रेस में आना चाहते हैं कई तो संपर्क में लगातार बने हुए हैं। यादव ने कहा कि जबलपुर में हुई सभा ऐतिहासिक की थी। उसी तरीके से प्रदेश के अन्य संभागों में भी कांग्रेस की सभाएं होंगी। जिसमें सोनिया गांधी, मलिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी सहित अन्य नेता शामिल होंगे। जिस तरीके से जबलपुर में लोगों का आशीर्वाद मिला 50 हजार से अधिक लोग शामिल हुए और नर्मदा मां के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद है। इसी तरीके के कार्यक्रम संभाग के बाद जिला स्तर पर चलाए जाएंगे। प्रदेश में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर यादव ने कहा कि जेपी नड्डा आ रहे हैं और कई नेता आ रहे हैं। यादव अपनी बात को लेकर इतने लापरवाह हुए कि प्रधानमंत्री के पिताजी को भी मध्यप्रदेश आने की दावत दे दी। यादव ने कहा कि पीएम आ रहे हैं। अब उनके पिताजी आ जाएं तो कोई मतलब नहीं है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। बाद में यादव सफाई देते रहे लेकिन यादव के इस बयान को लेकर पार्टी भी सहमत नहीं होगी। वही यादव ने कहा कि जबलपुर में 12 तारीख को कांग्रेस की रैली जैसे ही खत्म हुई। वैसे ही सतपुड़ा भवन में आग लग गई पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यादव इतने दावे से कहा कि सरकार के इशारे में और अधिकारियों ने मिलकर पूरी घटना को अंजाम दिया है। इस में साजिश की बू आ रही है मुख्यमंत्री को इस पूरे मामले में ब्लैक एंड वाइट पेपर जारी कर बताना चाहिए कि आखिर कौन कौन से घोटाले के दस्तावेज जल चुके हैं। साल 2018 में भी ऐसी ही घटनाएं हुई थी कई फर्जीवाड़े को दबाने के लिए आग लगाई गई थी।


वीडी ने साधा निशाना

यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देेते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, अरूण यादव द्वारा माननीय प्रधानमंत्रीजी के स्वर्गीय पिताजी के लिए इस प्रकार के फूहड़ शब्दों का उपयोग करना. ये अत्यंत दुर्भाग्यजनक है. मैं इसकी कड़ी प्रतिक्रिया दे सकता हूं। शर्मा ने कहा कि. जिस प्रकार की भाषा का उन्होंने उपयोग किया है... ये केवल मोदीजी  अपमान नहीं देश की 1 सौ 40 करोड़ जनता का अपमान है। 


-



No comments:

Post a Comment

Pages