Breaking

01 June 2023

छेड़छाड़ के आरोप में धरे गए कांग्रेस के युवा नेता


 दमोह। दमोह कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है। वहीं आरोपी कांग्रेस का वरिष्ठ कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी है।


 नगर में एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों में पुलिस ने कांग्रेस के पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूटी से अस्पताल की ओर जा रही नाबालिक पीड़िता का पीछा कर उस पर भद्दे कमेंट और इशारे कर रहा था। भरे बाजार की जा रही इस हरकत को जब वहां खड़े अन्य युवकों ने देखा तो उनके द्वारा नाबालिग से जानकारी ली और उसे लेकर कोतवाली थाना पहुंचे। जहां नाबालिक की शिकायत पर आरोपी नौशाद खान निवासी नूरी नगर पर छेड़छाड़ व पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया और आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई।

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि आरोपी लगातार उसका पीछा कर रहा था और अपनी गाड़ी में बैठने के लिए ही कह रहा था। मामले में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह आवश्यक कार्यवाही किए जाने और आरोपी को न्यायालय में पेश किए जाने की बात कह रहे हैं।

मामला सामने आने के बाद भाजपा ने भी इसे मुद्दा बनाया है और इसी कांग्रेसका चरित्र बताया है। संबंध में भाजपा की प्रदेश इकाई द्वारा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर आरोपी की कमलनाथ सहित अन्य नेताओं के साथ फोटो वायरल करते हुए कमलनाथ से जवाब मांगा है।  लेकिन फिलहाल पुलिस ने अपना काम करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है।


No comments:

Post a Comment

Pages