Breaking

08 June 2023

बूथ कार्यकर्ता एवं त्रिदेव अपने बूथों पर भाजपा के दर्पण - विष्णुदत्त शर्मा


  छतरपुर। भाजपा में कार्यकर्ता संगठन की सर्वोपरि शक्ति होता है, इसलिए यहां कार्यकर्ता को देवतुल्य कहा जाता है। आप सभी बूथ कार्यकर्ता एवं त्रिदेव अपने बूथों पर भाजपा के दर्पण हैं। आपसे ही नागरिकों में भाजपा की पहचान है। बूथ कार्यकर्ताओं को मिलने वाला ‘संपदा’ कार्ड उनके सम्मान, पहचान और दायित्व का बोध कराता है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में गुरुवार को छतरपुर जिले की राजनगर और चंदला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित त्रिदेव-पंच परमेश्वर सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने सम्मलेन में बूथ अध्यक्षों को ‘संपदा’ कार्ड भी वितरित किये। 


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा गुरुवार को छतरपुर जिले की राजनगर और चंदला विधानसभा के प्रवास पर थे। श्री शर्मा ने सर्वप्रथम प्रसिद्ध मतंगेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की, जिसके पश्चात् वे लवकुश नगर रवाना हुए। लवकुश नगर में प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। लवकुश नगर में त्रिदेव, पंच परमेश्वर सम्मेलन, एवं मेला ग्राउंड में लाभार्थी सम्मलेन को सम्बोधित किया। श्री शर्मा ने बछौन स्थित कालका माता मंदिर पहुंचकर देवी माता के दर्शन किए वहीं वरिष्ठजनों के साथ भोजन भी किया। कालका माई मंदिर प्रांगण में प्रदेश अध्यक्ष त्रिदेव पंच परमेश्वर सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन में शामिल हुए। 

राहुल गाँधी का विदेशों में जाकर देश और भारत सरकार विरोधी बयान देना दुर्भाग्यजनक

लवकुश नगर में त्रिदेव पंचपरमेश्वर सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है। वहीं राहुल गांधी अमेरिका जाकर प्रधानमंत्री जी की बुराई कर रहे हैं। विदेशों में जाकर देश और भारत सरकार विरोधी उनके बयान दुर्भाग्यजनक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को मोदी जी के नेतृत्व में बढ़ता हुआ भारत और विकसित भारत रास नहीं आ रहा है, इसलिए कांग्रेस दिन रात सिर्फ भ्रम और मिथ्या प्रचार में लगी रहती है। 

भाजपा की डबल इंजन सरकार की योजनाओं से कोई भी व्यक्ति अछूता न रहे

श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ आमजनों तक दिलाने में हमारे कार्यकर्ताओं की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है। कार्यकर्ता घर- घर जाकर पात्र लोगों को योजना का लाभ दिलाएं। आपके बूथ पर कोई भी व्यक्ति भाजपा की डबल इंजन सरकार की योजनाओं से अछूता न रहे, इसकी जिम्मेदारी हमारे बूथ कार्यकर्ताओं की है। उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट शेयर हासिल करने के संकल्प के साथ जुटें। 


No comments:

Post a Comment

Pages