Breaking

07 June 2023

सभी शेरवानी पहन कर खड़े हैं दूल्हा कौन होगा यह तो पता ही नहीं


भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया कि कांग्रेस में अभी तो शादी ब्याह का पता नहीं है। तय भी नहीं है। सभी शेरवानी पहन कर खड़े हैं दूल्हा कौन होगा यह तो पता ही नहीं है। 

उन्होंने कहा कि, सीहोर में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकालने का काम जारी है। आर्मी भी बच्ची के रेस्क्यू के लिए आ रही है। NDRF और  SDRF पहले से रेस्क्यू के काम मे लगी है। बच्ची रेस्क्यू के दौरान खिसक कर 100 फ़ीट गहरे में चली गई है। बच्ची को बोरवेल से निकालने के सारे प्रयास किये जा रहे है।

 लाडली बहना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मेरी जिंदगी का मकसद - माँ, बेटी  और बहन का सशक्तिकरण करना है। लाडली बहना योजना के माध्यम से हम बहनों का विकास करना चाहते हैं उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी लगातार मां, बेटी और बहन के विकास के लिए योजनाएं ला रही हैं। मैं लगातार प्रदेश की महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत हूं। 

चुनावी साल में कांग्रेस को महिलाओं की याद आई

कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनावी समय में ही क्यों कांग्रेस को महिलाओं की याद आ रही है। इससे पहले क्यों कांग्रेस को महिलाओं की याद नहीं आई थी। 

अलग ड्रेस मान्य नहीं

दमोह मामले को लेकर CM ने कहा कि उच्च स्तरीय जाँच के निर्देश दिए है। एक बात साफ़ है कोई बहन हो, बेटी हो बच्चियों को अलग ड्रेस पहनने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता है।  कोई भी हिज़ाब या और कुछ बांधने के लिए बाध्य नहीं कर सकता है। जाँच रिपोर्ट आने दीजिए जो सच है उसके आधार पर कार्रवाई होगी।


चुनाव में याद आते हैं किसान

कमलनाथ के मंदसौर दौरे को लेकर कहा कि जब चुनाव आते हैं तभी कमलनाथ को मंदसौर याद आता है। मौतों पर राजनीति करना कांग्रेस पार्टी का पुराना पैटर्न है। वहीं सज्जन सिंह वर्मा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि अब नेता कौन है यही नहीं समझ आ रहा है। कोई कहते है भावी फिर वही कहलवाते है अवश्यंभावी। उनकी ही पार्टी के नेता कहते हैं कि वे सीएम फेस ही नहीं है। अब कोई ये कहे की नेता प्रतिपक्ष, नेता प्रतिपक्ष ही नहीं है उन्हें विधायकों ने चुना ही नहीं है। 


No comments:

Post a Comment

Pages