Breaking

22 June 2023

खराब मौसम के कारण शाह का बालाघाट दौरा रद्द

शाह के स्वागत के लिए जुटा आदिवासी दल
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

 बालाघाट। बालाघाट में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आगमन रद्द हो गया है, बताया जा रहा है खराब मौसम के चलते गृह मंत्री अमित शाह बालाघाट नहीं पहुंचे। उक्त आशय की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देते हुए बालाघाट में कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बताया जा रहा है कि गृहमंत्री का हेलीकॉप्टर रायपुर से बालाघाट के लिए उड़ान भरा ही था कि खराब मौसम के चलते आधे रास्ते से ही उन्हें वापस होना पड़ गया ।

ज्ञात हो कि बालाघाट में दोपहर के बाद से मौसम ने करवट बदली और घने बादल छाए रहे, वही तकरीबन 5 बजे के आसपास बूंदाबांदी शुरू हो गई। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बालाघाट आने वाले थे यहां पर सबसे पहले डेढ़ किलोमीटर का रोड शो करने के बाद यहां के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने वाले थे, जहां से वीरांगना रानी दुर्गावती  के बलिदान दिवस पर गौरव यात्रा का शुभारंभ करने वाले थे। उनके आगमन नहीं होने पर शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर इस कार्यक्रम  की शुरुआत की। कार्यक्रम की शुरुआत में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि खराब मौसम के चलते गृह मंत्री अमित शाह का दौरा कैंसिल हो गया है। वे वापस चले गए हैं, और खराब मौसम के चलते उन्हें लौटना पड़ा है। अमित शाह जी फिर कभी बालाघाट आएंगे और यहां लोगों के बीच एक बार फिर होंगे।

 आपको बता दें आज बालाघाट में सायं 4:00 बजे से 6:00 बजे तक उनका कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसमें रोड शो, जनसभा को संबोधिन के साथ-साथ हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना और गौरव यात्रा का शुभारंभ प्रमुख कार्यक्रम थे। 

बहरहाल अमित शाह के दौरा रद्द होने की जानकारी मिलते ही कार्यक्रम स्थल से लोगों की भीड़ वापस होने लगी और देखते ही देखते कार्यक्रम स्थल खाली नजर आने लगा।

No comments:

Post a Comment

Pages