Breaking

15 June 2023

गांव-गांव पहुंचने ग्राम सुरक्षा समिति के सहारे कांग्रेस


भोपाल - मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस गांव गांव तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इसके लिए कांग्रेस ने ग्राम सुरक्षा समिति का सहारा लिया है। प्रदेश भर के सभी जिलों से ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों को बुलाया गया। इस सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शामिल हुए।
कमलनाथ ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। गांव से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार फैला हुआ है। पैसा दो और जमीन अपने नाम कराओ। कार्यक्रम में संबोधित करते कमलनाथ ने खुद को रक्षक बताया। समिति के सदस्यों से कहा कि आप के रक्षक हो , मैं आपका रक्षक हूं। कर्ज में डूबी सरकार हर महीने कर्ज ले रही है। अतिथि शिक्षक, नौजवान और किसानों को कुछ नहीं दिया। ठेकेदारों को सरकार ने सिर्फ फायदा पहुंचाया। कमलनाथ बोले बिजली आए न आए, बिल जरूर आता है। कांग्रेस की सरकार में 100 रुपये 100 यूनिट दिया गया था। 18 सरकार की शिवराज सरकार को विधानसभा चुनाव आने पर याद आ रही है। अब किसान, महिलाएं और सरकारी कर्मचारियों की याद आ रही है,
मानदेय बढ़ा देंगे। कमलनाथ ने फिर कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान को हरा नहीं सकता है, नाचने, गाने नौटंकी करने में। मध्यप्रदेश में कितने आदिवासी मारे गए।

बीजेपी के कारण देश भर में विवाद
आदिवासी और गैर आदिवासी का विवाद, बीजेपी की सरकार तमिलनाडु में हिंदी का विवाद, पंजाब में खालिस्तान का विवाद हो रहा है। पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि नगर , ग्राम रक्षा समिति विधानसभा चुनाव में घर-घर लेकर वचन पत्र जाएगी। पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल समिति को जिम्मेदारी देते हुए कहा कि चुनाव में शराब और पैसे को ग्राम रक्षा समिति बंटने नहीं देगी कांग्रेस की सरकार बनने पर ग्राम रक्षा समिति को मानदेय और वर्दी दी जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Pages