Breaking

16 July 2023

18 घंटे बाद मिला अमरगढ़ फाल में डूबे युवक का शव


बुधनी। सीहोर जिले में बुधनी के अमरगढ़ वाटर फाल पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. शाहगंज थाना क्षेत्र स्थित अमरगढ़ वाटर फाल पर दोस्तों के साथ आया एक युवक नहाने के दौरान डूब गया. डूबे युवक को उसके दोस्तों ने काफी तलाशा, लेकिन कोई पता नहीं लग सका जिसकी सूचना के बाद शाहगंज पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची थी और रेस्क्यु अभियान शुरू कर 18 घंटे बाद युवक के शव को निकाला 


 तेज बहाव में बहा युवक... 


सभी लोग भोपाल के निवासी हैं जो पिकनिक मनाने के लिए एक कार से अमरगढ़ झरने पर आए थे. जंगलों के बीच अमरगढ़ झरने पर पिकनिक मनाने के लिए भोपाल से आकाश जायसवाल, अंकित जायसवाल, हर्ष राय, आदित्य भदौरिया, सीमा सुमन और डोमनिक टोपो एक कार से आए थे. तभी नहाते वक्त झरने में तेज बहाव आ गया और आकाश जायसवाल (28वर्षीय) डूब गया. आकाश मिनाल रेसिडेंसी का रहने वाला था. दोस्तों ने आकाश को तलाशा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

इस मामले को लेकर शाहगंज थाना टीआई पंकज वाडेकर ने बताया कि युवक के डूबने की सूचना मिली थी. पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू किया जा रहा था लेकिन झरने का बहाव तेज होने से रेस्क्यू में परेशानी आ रही थी युवक के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की गई थी आज सुबह लगभग 18 घंटे बाद युवक के शव को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।


 बारिश में बढ़ रहे हादसे.... 


बारिश की वजह से झरने और पिकनिक स्पॉट्स पर उमड़ती सेलनियो की भीड़ से हादसों के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

पूर्व में भी अमरगढ़ साहित आसपास के जल प्रपात पर हुए हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं इसके बाबजूद प्रशासन द्वारा न तो ऐसी जगह जाने पर रोक लगाई है और न ही सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोई ठोस कदम उठाए हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages