Breaking

16 July 2023

शादी के 24 साल के बाद पति ने पत्नी को किया बेघर


 बैकुंठपुर। जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया जहां, पति ने पत्नी को शादी के 24 साल के बाद घर से बाहर निकाल दिया और दूसरी शादी कर ली।

 दरअसल बैकुंठपुर खैरा गांव की निवासी महिला का विवाह गांव जोडौरी में युवक के साथ हुआ था, इसके कुछ साल बाद दंपत्ति अपने बच्चों को लेकर महाराष्ट्र के अकोला में रहने लगा। 20 वर्ष महाराष्ट्र में रहने के बाद पति अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर वापस अपने गांव जोडौरी आ गया। बीते 2 साल पहले महिला के पति ने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया और कोर्ट में जाकर तलाक के लिए अवेदन दे दिया।

 इस मामले को लेकर शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पीड़िता ने बताया, ''मेरे पति ने 2 साल पहले केस करते हुए कोर्ट में डाइवोर्स के लिए आवेदन दिया था। लेकिन बीते 29 जून को पति ने चोरी छिपे मंदिर जा कर दूसरी शादी कर ली। कुछ दिन बाद जब इस बात की जनकारी मुझे लगी तो 11 जुलाई को मैं अपने पिता और बच्ची को लेकर अपने ससुराल जोडौरी पहुंच गई। तभी वहां पर मेरे पति घर के बाहर आ गए और ने पूरे घर में अंदर जाने वाले गेटों पर ताला लगा दिया। मैंने जब पति से खुद के होते हुए दूसरी शादी के बारे में पूछा और घर में अंदर जाने के लिए आगे बढ़ी तो पति और ससुरालियों ने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।" पीड़िता के पति के द्वारा की गई मारपीट का आंशिक वीडियो और कुछ तस्वीरें पीड़िता ने मीडिया से साझा की है, इसके अलावा पीड़िता के शरीर में गंभीर घाव के निशान भी है।

 इस मामले को लेकर शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पीड़िता ने बताया, ''मेरे पति ने 2 साल पहले केस करते हुए कोर्ट में डाइवोर्स के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बीते 29 जून को पति ने चोरी छिपे मंदिर जा कर दूसरी शादी कर ली। कुछ दिन बाद जब इस बात की जनकारी मुझे लगी तो 11 जुलाई को मैं अपने पिता और बच्ची को लेकर अपने ससुराल जोडौरी पहुंच गई। तभी वहां पर मेरे पति घर के बाहर आ गए और ने पूरे घर में अंदर जाने वाले गेटों पर ताला लगा दिया। मैंने जब पति से खुद के होते हुए दूसरी शादी के बारे में पूछा और घर में अंदर जाने के लिए आगे बढ़ी तो पति और ससुरालियों ने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। " पीड़िता के पति के द्वारा की गई मारपीट का आंशिक वीडियो और कुछ तस्वीरें पीड़िता ने मीडिया से साझा की है, इसके अलावा पीड़िता के शरीर में गंभीर घाव के निशान भी है।


No comments:

Post a Comment

Pages