Breaking

30 July 2023

'कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया', इंदौर में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

 



गृह मंत्री अमित शाह इंदौर के दौरे पर हैं. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा. कांग्रेस पर बरसते हुए अमित शाह ने कहा 'कांग्रेस ने धारा 370 हटाने का विरोध किया, राम मंदिर निर्माण को लटकाया, 370 पर देश को भटकाया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश में मालवा से बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज कर दिया है। उन्होंने रविवार को इंदौर में बीजेपी के विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। शाह ने कार्यकर्ताओं को 2023 और 2024 के चुनावी जीत का संकल्प दिलाया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। शाह ने पूर्व सीएम कमलनाथ को करप्शन नाथ और दिग्विजय सिंह को श्रीमान बंटाधार कहकर संबोधित किया।

इंदौर में विधानसभा नंबर दो स्थित कनकेश्वरी गरबा मैदान पर आयोजित संभाग के बूथ लेवल कार्यकर्ता सम्मेलन में शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 को कांग्रेस ने बच्चे की तरह सालों तक पाल रखा था। पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 खत्म कर कश्मीर को भारत से जोड़ने का काम किया है। मोदी सरकार आने पर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों की धज्जियां उड़ाने का काम हमारी सेना ने किया है।


No comments:

Post a Comment

Pages