Breaking

21 July 2023

Ajmer 92 : देश के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल पर बनी अजमेर 92 फिल्म रिलीज, पुलिस के कड़े इंतजाम


 अजमेर. बहुचर्चित अश्लील छायाचित्र ब्लैकमेल कांड पर आधारित फिल्म अजमेर 92 आज शुक्रवार को रिलीज हो गई है. अजमेर के तीन सिनेमाघरों में फिल्म प्रदर्शित की जा रही है. फिल्म का पहला शो सिनेमाघरों में शुरू हो चुका है. बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को 4 हफ्ते बाद देखा जा सकेगा.
सन 1992 में देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल अजमेर में हुआ था. अश्लील छायाचित्र ब्लैकमेल कांड से यह काफी चर्चित रहा. इस घिनोने कांड को 30 बरस बीत चुके हैं. लेकिन आज भी इस घिनौने कांड को अजमेर पर लगे बदनुमा दाग के रूप में याद किया जाता है. देश के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल पर बनी फिल्म 92 रिलीज हो चुकी है. रिलायंस एंटरटेनमेंट की ओर से इसे रिलीज किया गया है. वहीं उमेश तिवारी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सयाजी शिंदे, जरीना वहाब, मनोज जोशी, सुमित सिंह और करण वर्मा अलग-अलग किरदारों में है.

फिल्म रिलीज होने से पहले ही अजमेर 92 चर्चाओं में आ गई थी. फिल्म डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह को कई लीगल नोटिस मिले थे. वहीं फिल्म के विरोध के कारण दो बार फिल्म का रिलीज रोकना पड़ा. सभी बाधाओं को पार करते हुए फिल्म निर्माताओं ने शुक्रवार 21 जुलाई को इस फिल्म को रिलीज करवाने में सफलता हासिल की है. अजमेर में फिल्म सिनेमाघरों में लगाई गई लेकिन साथ ही दोनों सिनेमाघरों पर पुलिस का जाब्ता भी तैनात किया गया है.

सिनेमाघरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम :फिल्म अजमेर 92 का पहला शो अजमेर शहर के 2 सिनेमाघरों में शुरू होने के साथ ही यहां सुरक्षा के भी पुलिस ने कड़े इंतजाम किए गए हैं. साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी अलग मोड़ में हैं. पुलिस का साइबर सेल सोशल मीडिया पर पैनी निगाह जमाए बैठा है. किसी भी यूजर के माहौल बिगाड़ने जैसे कमेंट करने पर उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी. यही वजह है कि सिनेमाघरों में फिल्म की मोबाइल पर रिकॉर्डिंग करने में भी मनाही है.

बता दें कि अजमेर में जयपुर रोड स्थित माया मंदिर और पंचशील स्थित आईनॉक्स में फिल्म का पहला शो चल रहा है. वहीं किशनगढ़ के क्रिस्टल फ़िल्म हॉल में भी फ़िल्म का पहला शो लग चुका है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. यही वजह है कि सिनेमाघरों में ज्यादातर सीटें एक दिन पहले ही बुक हो गई थी. फिल्म का दूसरा शो शाम 6 बजे शुरू होगा. वहीं माया मंदिर में दूसरा शो 3:15 बजे देखा जा सकेगा.

No comments:

Post a Comment

Pages