Breaking

06 July 2023

दूसरे दंपति को थमा दिया मृतक बच्चा


 इंदौर। इंदौर में आज सुबह हुई बच्चे की मौत के मामले में एक बार फिर एमटीएच अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल प्रबंधन ने लापरवाही बरतते हुए यहां पर दंपति को गलत मृत बच्चा देकर घर रवाना कर दिया। बाद में जब प्रबंधन को पता चला कि किसी और का मृत बच्चा किसी और को थमा दिया उसके बाद दंपति को बहुत दूर से वापस बुलाया और बच्चा दिया गया। इस घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। 

इंदौर के एमटीएच अस्पताल में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ था। वही शाम को अस्पताल प्रबंधन की एक बार फिर पोल खुली है। आज सुबह हुई दो बच्चों की मौत वाली घटना के बाद अस्पताल की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल प्रबंधन ने दोनों मृत बच्चे गलत माता पिता को थमा दिए। बाद में अस्पताल प्रबंधन को अपनी गलतियों का पता चला तो परिजनों को वापस फोन कर 15 किलोमीटर दूर से बुलाया गया और गलत बच्चा देने की सूचना दी। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। 

अपने मृत बच्चे को लेने आए परिजनों को शांत करवा कर अस्पताल प्रबंधन ने आनन फानन में उन्हें उनका बच्चा देकर अस्पताल से रवाना किया। वहीं दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन से की एचओडी प्रीति मालवानी ने लापरवाही मानते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कहते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया। बता दे कि सुबह ही बच्चों की मौत के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा मचा था, लेकिन शाम को एक बार फिर लापरवाही सामने आने से अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे है। 


No comments:

Post a Comment

Pages