Breaking

02 July 2023

बच्चे को बचाने गई पत्नी की पति ने काटी नाक, कटी नाक को जेब में रख फरार हुआ पति


लखीमपुर खीरी। जिले के मितौली क्षेत्र के गांव बांसताली निवासी विक्रम ने गुस्से में आकर मुंह से पत्नी की नाक काट ली और भाग गया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लाया गया। 

 जानकारी के मुताबिक महिला अपनी चार वर्षीय बेटी को पति की मारपीट से बचाने पहुंची थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।बांसताली में रहने वाली सीमा देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे पति और बच्चों के साथ घर में थी। चार वर्षीय बेटी शोभी मोबाइल देख रही थी। पति मोबाइल मांग रहा था।
मोबाइल न मिलने पर विक्रम नाराज हो गया और बेटी को पीटने लगा। सीमा ने बेटी को बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटने लगा। आरोप है कि विक्रम ने सीमा की नाक को मुंह से काट लिया और कटी हुई नाक जेब में रखकर भाग गया।


रात को पुलिस को बुलाया

 पीड़िता ने रात में ही डायल 112 पर सूचना दी। इलाज के लिए उसे मितौली सीएचसी ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सुबह सीमा अपने माता-पिता के साथ मितौली थाने पहुंची और तहरीर दी। सीओ सिटी संदीप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।


No comments:

Post a Comment

Pages