Breaking

14 July 2023

पिता ने ही कर लिया दो मासूमों का अपहरण


 जबलपुर।
जबलपुर के गोराबाजार थाना क्षेत्र अंतगर्त बिलहरी में दो मासूम बच्चों के अपहरण का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ मंदिर में खेल रहे भाई बहन का अपहरण कर लिया गया। अपहरण की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमे साफ देखा जा सकता है 4 लोग बच्चो का अपरहण करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बताया जा रहा है की बच्चों का अपहरण बच्चों के पिता ने ही किया है। बच्चो की माँ भाग्यश्री यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की वह अपने पति राजपाल सिंह जो कि आर्मी में पदस्थ हैं। उसके साथ लड़ाई झगड़े की वजह से दो साल से अलग रह रही है। जिनकी पोस्टिंग भोपाल में है।  देर शाम पति कार में आया और अचानक मंदिर में खेल रहे दोनो बच्चो को जबरदस्ती उठा कर कार में अपहरण कर ले गया। 

 वारदात की जानकारी लगते ही गोराबाजार पुलिस के द्वारा टोल नाके सहित सभी जगह सूचित करते हुए पतासाजी शुरू की गई लेकिन आरोपी पति का कही पता नही चल सका। जहां पुलिस के द्वारा बच्चो की पतासाजी के लिए अलग अलग टीम गठित कर पता लगाया जा रहा है।  पुलिस ने बताया की आरोपी हरियाणा का रहने वाला है इस संबंध में वाहा की पुलिस को भी सूचित करते हुए पतासाजी की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Pages