Breaking

19 July 2023

बाल सुधार गृह से आठ अपाचारी भागे


 रीवा: रीवा के बाल सुधार गृह से बुधवार की सुबह 8 बाल अपचारियों के भागने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये सभी बाल अपराधी पूरी प्लानिंग के साथ सुरक्षा गार्ड को चकमा देकर छत का दरवाजा खोलकर दिवाल कूदकर बड़ी आसानी से फरार हो गए है। 

घटना की जानकारी लगने के बाद हड़कंप मच गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद इन सभी की तलाश शुरु कर दी गई है। इन बाल अपचारियों के भागने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

रीवा के सामान थाना क्षेत्र स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से बुधवार की सुबह 8 बाल अपचारी फरार हो गए है इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। आठों बाल अपचारी पूरी प्लानिंग के साथ छत में पहुंचे और उसका दरवाजा खोलकर दिवाल कूदकर बड़ी आसानी से फरार हो गए। बाल संप्रेक्षण गृह में तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर पहले इन बाल अपचारियों ने सुधार गृह में लगे सीसीटीवी को बंद किया फिर छत का ताला तोड़कर फरार हो गए हालांकि इनके भागने की घटना बाल सुधार गृह के पास बने एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सुबह जब बाल सुधार गृह के अधिक्षक को इनके भागने की जानकारी दी गई तो हड़कंप मच गया और तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांचकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी। ये सभी बाल अपचारी चोरियों के मामले में यहां पर पिछले 6 महीनो से बंद था। हालांकि इसके पहले भी यहां से बाल अपचारियों के भागने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। इनके फरार होने के बाद ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है।


No comments:

Post a Comment

Pages