Breaking

27 July 2023

कमलनाथ को कोई सीरियसली नहीं लेता-विजयवर्गीय


 इंदौर। इंदौर में अमित शाह दौरे को लेकर भाजपा कार्यालय में बैठक के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर साधा निशाना उन्होंने कहा कमलनाथ जी को  अब कोई सीरियसली नही लेता। 

 केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह 30 जुलाई को इन्दौर आ रहे है। अपने इन्दौर दौरे के दौरान वे इन्दौर की विधानसभा नम्बर 2 में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अमित शाह के दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने मप्र के आगामी विधानसभा चुनाव में 175 सीट आने की बात कही।

बैठक के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के लिए यह बैठक आयोजित की गई है और जिस में आने वाले चुनाव के लिए रणनीति बनाई जाएंगी।

-इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि  कोई भी व्यक्ति उन्हें सीरियस नहीं लेता है ना उन्होंने आने वाले समय में जो चुनाव को लेकर घोषणा पत्र जारी किया उसे भी आम जनता अब सीरियस नहीं ले रही है.. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री की घोषणा को लेकर कहा कि कांग्रेस सरकार ने जितनी भी घोषणा की है उसे आज तक पूरा नहीं किया है और आने वाले चुनाव को लेकर जो उन्होंने अपना घोषणापत्र जारी किया है उसे अब जनता समझ चुकी है.. वही भाजपा सरकार द्वारा अब तक जितनी भी घोषणा की गई है उसे सरकार द्वारा पूरा किया गया है और आने वाले समय में भी भाजपा जिस प्रकार से संकल्प पत्र अपना जारी करेंगे उन घोषणाओं को पूरा करेंगी।


No comments:

Post a Comment

Pages