Breaking

03 July 2023

वेब सीरिज देख की थी लूट की प्लानिंग


 मंदसौर -
कृषि उपज मण्डी के पास स्मृति बेंक से व्यापारी की आंखो में मिर्ची डालकर  रुपये से भरा बेग छिनने का प्रयास करने वाले आरोपीयो को पुलिस ने किया गिरफ्तार  ! आपको बता दें कि पूरा मामला थाना वायडी नगर का है।

  दिनांक 06 जून 23 को जानकारी लगी थी कि कृषि मण्डी व्यापारी अरविंद बोथरा सांकेत नगर मंदसौर के साथ दोपहर करीब 02.30 बजे अरविंद बोथरा अपनी मोटरसाईकिल से अकेला स्मृति बेंक कृषि मण्डी से व्यापार के लिए 20 लाख रुपये निकालकर बेग मे रखकर के बेंक के बाहर से अपनी मोटरसाईकिल के पास आया। इतने मे पीछे से एक अज्ञात व्यक्ति ने अरविंद बोथरा की आंखो मे लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया  और हाथ मे से 20 लाख रुपये से भरा बेग छिनने की कोशिश की। लेकिन अरविंद बोथरा ने बेग को मजबूती से पकड रखा था जिससे वह सफल नही हो पाया ओर चिल्लाचोट होने पर अज्ञात आरोपी गांधी तरफ भाग गया। सूचना के बाद वाईडिंनगर  थाने पर  फरियादी अरविंद बाथोर ने पूरी घटना कर्म की जानकारी थाने पर दी !

पुलिस ने करीबन 100 कैमरो के फुटेज चेक किये गये। मानपुरा निवासी सौरभ शुक्ला और पिपरिया निवासी पंकज सिंह का घटना में संदिग्ध होना पाया गया।इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 


वेब सीरिज देख बनाया प्लान

आरोपी शाहिद कपूर की वेब सीरीज “फर्जी” से प्रभावित थे ओर लेविश लाईफ जीने के लिये तीनो ने लूट करने की प्लानिंग  बनाई थी । ललित ने घटना स्थल की रेकी की थी और टारगेट आईडेंटिफाई किया था । 


No comments:

Post a Comment

Pages