Breaking

28 July 2023

निशा बांगरे का खुलासा, भाजपा के लोग कर रहे हैं संपर्क


  बैतूल – देश की मीडिया में सुर्खियां बटोर रही डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है । निशा बांगरे ने दावा किया है कि उन्हें भाजपा में शामिल कराने का ऑफर है , उनसे बीजेपी और आरएसएस से लगातार फोन आ रहे हैं कि आपने अपना मन बदला है कि नही, या अभी भी आप शासन के विरोध में बात करना चाहती हैं।


अगर आपने मन बदला हो तो हम आपको बीजेपी में शामिल करके मौका देंगे। कल भी मुझे दो तीन फोन आ गए कि आप बीजेपी में शामिल हो जाइए। निशा बांगरे ने यह खुलासा बुधवार को एक न्यूज चैनल से की चर्चा में किया है। हालांकि उनके द्वारा यह भी कहा गया है कि यह स्वाभाविक बात है कि जो मेरे विचार का सम्मान नही कर सकता है उसके साथ जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।

बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट पर नजर गड़ाए हुए डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ रही हैं। बीजेपी के स्थानीय लोग उन्हें अपना प्रतिद्वंदी मान रहे हैं। इसके बाद भी आखिर वे कौन लोग हैं जो निशा को बीजेपी में प्रवेश दिलाने के लिए संपर्क कर रहे हैं। आमला में वर्तमान में बीजेपी के डा योगेश पंडाग्रे विधायक हैं।


छतरपुर जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने आमला में सर्व धर्म शांति सम्मेलन का आयोजन करने की अनुमति शासन से मांगी थी। सामान्य प्रशासन विभाग ने उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति नही दी। इतना ही नही उन्हे घर खाली करने का नोटिस दे दिया। इससे आहत होकर निशा ने अपने पद से इस्तीफा भेज दिया। एक माह से अधिक वक्त हो गया है लेकिन उनका इस्तीफा शासन ने स्वीकार नही किया है।

निशा बांगरे ने पिछले दिनों कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ से भी मुलाकात की है। इसके बाद यह माना जा रहा था कि उन्हे कांग्रेस की टिकट देकर आमला विधानसभा से मैदान में उतारा जाएगा। हालंकि कांग्रेस का एक धड़ा उनका विरोध कर रहा है।


No comments:

Post a Comment

Pages