Breaking

09 July 2023

देश और प्रदेश में माहौल बिगाड़ने के षड़्यंत्र में दिग्विजय सिंह की अग्रणी भूमिकाः विष्णुदत्त शर्मा


 इंदौर। देश एवं प्रदेश में षड़्यंत्र करके अस्थिरता एवं हालात बिगाड़ने का कार्य करने वाले लोगों में मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह अग्रणी भूमिका में है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक श्री माधवराव सदाशिवराव गोलवलकर जी को लेकर दिग्विजय सिंह का ट्वीट उनकी सोची समझी साजिश और अपने राजनीतिक लाभ के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ को बदनाम करने का षड़्यंत्र है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रविवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे लोग हमारे देश और समाज के लिए खतरा हैं। इन जैसे लोग दिन- रात समाज में वैमनस्यता फैलाने का काम कर रहे हैं। 


कांग्रेसियों के डीएनए में अंग्रेजों और मुगलों का जींस

श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा दिग्विजय सिंह द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वितीय सरसंघचालक श्री गोलवलकर जी के बारे में झूठ लिखकर सोशल मीडिया के माध्यम से झूठ फैलाना कानूनन अपराध तो है ही साथ ही योजनाबद्ध तरीके से अल्पसंख्यक एवं अन्य वर्गों- समाजों में विद्वेष फैलाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण होने के साथ-साथ उससे कहीं ज्यादा घातक भी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के डीएनए में अंग्रेजों के साथ-साथ मुगलो के भी जींस हैं, जो फूट डालो और शासन करो की रणनीति पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी दिग्विजय सिंह मस्जिद पर भगवा लहराने की कहीं और की घटना के वीडियों को मध्यप्रदेश का बताकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो कभी पाकिस्तान की खराब सड़क को मध्यप्रदेश की सड़क बताकर ट्वीट करते हैं। जनता में भ्रम फ़ैलाने के बाद मिस्टर बंटाधार ट्वीट डिलीट कर देते हैं। इस तरह का झूठ फैलाने और वातावरण बिगाड़ने वाले व्यक्ति दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न उठाते हैं, तो वही शहीद मोहनचंद शर्मा की शहादत का अपमान करते है और आतंकियों के गले भी लगते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे दिग्विजय सिंह हो या कमलनाथ इनको मध्यप्रदेश की जनता अवश्य जवाब देगी।


टीएमसी अब राजनीतिक दल नहीं, गुंडों का दल

बंगाल में हुई घटना को लेकर प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस राजनीतिक दल नहीं रहा, अब वह गुंडों और असामाजिक तत्वों का कुनबा बन गया है। जिस तरह पूर्व में गुंडागर्दी एवं आतंक कम्युनिस्टों का था, वही आतंक आज तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में प्रारंभ किया है। पश्चिम बंगाल में लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आम जनता की हत्या हो रही है, इसलिए तृणमूल कांग्रेस एक राजनीतिक दल नहीं गुंडों का दल बनकर रह गया है।


केवल तुष्टिकरण एवं ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ

सीधी की घटना को लेकर श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में प्रभावी ढंग से तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की। भारतीय जनता पार्टी कभी भी अपराधी का धर्म, समाज और संगठन नहीं देखती अपराध करने वाला सिर्फ अपराधी है। लेकिन कांग्रेस दोहरा चरित्र अपनाती है, कांग्रेस झूठ बोलती है। उन्होंने बताया कि सीधी की घटना को लेकर भाजपा ने कमेटी बनाई, जिसमें पूर्व विधायक श्री रामलाल रौतेल सहित चार लोग हैं। यह कमेटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। उन्होंने कहा कि घटना का वीडियो कमलनाथ जी के शासनकाल में बनाया गया था, जल्द ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा कि वीडियो कभी भी बना हो लेकिन मामला संज्ञान में आते ही भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार ने उस पर तत्काल प्रभावी कार्यवाही की है। लेकिन मैं कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहता हूं कि शिवपुरी के अंदर अल्पसंख्यक वर्ग के गुंडों ने दलित वर्ग जो कि केवट समाज से आता है, उसके साथ कृत्य किया तब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के क्या मुंह सिल गए थे? दोनों नेताओं ने इस घटना पर एक शब्द भी नहीं कहा क्या वह पीड़ित दलित नहीं था ? उन्होंने कहा कि कमलनाथ के शासनकाल में सागर के अंदर एक दलित भाई को जिंदा जला दिया गया तब दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कहाँ थे ? श्री शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ केवल तुष्टिकरण एवं ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं ताकि किस तरह से वोट और प्रदेश के वातावरण को प्रभावित किया जा सके, लेकिन चाहे आदिवासी वर्ग हो या दलित सभी वर्ग के लिए भाजपा सरकार ने कार्य किया है। उन्होंने प्रदेश की जनता को आगाह करते हुए कहा कि कांग्रेस के इस षड्यंत्र एवं झूठ से हमें सतर्क रहने की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment

Pages