Breaking

19 July 2023

लाडल बहना योजना बहनों की जिंदगी बदलने का मेरा प्रयास है, बहनों की आंखों में आसू नहीं रहने देना है

 सिवनी। सिवनी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि, आज इतनी बड़ी संख्या में जनता का समग्र इकट्ठा है। आज सिवनी की सड़कों पर जनता जनार्दन ने जो प्यार और आशीर्वाद दिया वो अद्भुत और अभूतपूर्व है, पूरा सिवनी जैसे सड़कों पर उमड़ आया हो। हम सब एक परिवार के सदस्य हैं।


सीएम ने कहा कि, मुझे आज बहनों ने हसली पहनाई है, ये प्रेम का बंधन है, ये विश्वास है। बहनों का प्यार मैं हृदय में ले कर जाऊंगा। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना को लेकर कई लोग मुझपर तंज कसते हैं, गाली देते हैं कि ये पैसा मैं बर्बाद कर रहा हूं। ये योजना बहनों की जिंदगी बदलने का मेरा प्रयास है। चाहे कुछ हो जाए बहनों की आंखों में आसू नहीं रहने देना है। उन्होंने कहा कि, अभी और पैसे का इंतजाम कर रहा हूं, 1000 से बढ़ाकर इसे 3000 तक ले जाऊंगा। कांग्रेस ने बैगा, भारिया और सहरिया जनजाति की बहनों के 1000 रुपये छीने।

लैपटाप के पैसे डालेंगे 

कल मैं लैपटॉप के लिए 75% अंक लाने वाले भांजे-भांजियों के खाते में 25,000 रुपये डालूंगा। कांग्रेस और कमलनाथ ने लैपटॉप देना बंद कर दिया था, बेटियों की शादी करवाकर पैसे नहीं दिये। ये जनता को ठगने वाले हैं। गरीब मजदूरी करने वाली गर्भवती महिलाओं को कुल 16,000 देने का हमने तय किया। कमलनाथ और कांग्रेस ने ये पैसे भी छीन लिये थे।


No comments:

Post a Comment

Pages