Breaking

02 August 2023

गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं प्रधानमंत्री जी के 9 और मुख्यमंत्री जी के 18 साल : कैलाश विजयवर्गीय


  बीना। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा जरूर दिया था, लेकिन उसकी सरकारों ने गरीबी हटाने के लिए कुछ नहीं किया। वर्तमान में भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें देश एवं प्रदेश के हित में अच्छा काम कर रही हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह के 18 वर्ष गरीब कल्याण को ही समर्पित रहे हैं। गरीबों के जीवन में बदलाव लाने वाली ये योजनाएं हमारी ताकत हैं और इनके दम पर ही आने वाले विधानसभा और लोकसभा के चुनाव हम पूर्ण बहुमत के साथ जीतेंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने सागर जिले के बीना कृषि उपज मंडी में आयोजित विधानसभा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन से पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीना शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड-शो किया, इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने उनका स्थान-स्थान पर गर्मजोशी से स्वागत किया। सम्मेलन को भाजपा जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया एवं विधायक श्री महेश राय ने भी संबोधित किया। राष्ट्रीय महासचिव श्री विजयवर्गीय ने विदिशा के सिरोंज में विधानसभा स्तरीय सम्मेलन को भी संबोधित किया।


जब से भाजपा आई, हर क्षेत्र में हो रहा विकास

राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार प्रदेश में आई है हर क्षेत्र में विकास के काम हो रहे हैं। बीना में रिफाइनरी आने के बाद इस क्षेत्र का विकास तेजी से हुआ। इसके चलते आज बीना शहर किसी मेट्रो सिटी से कम नहीं है। आगे चलकर यह शहर इंदौर की बराबरी करेगा। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि बीना की जनता लगातार 25 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जता रही है, जिस पर हमें गर्व है। 


भाजपा के राज में बेहतर हुई सड़कें

राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं 30 साल पहले एक मित्र की गाड़ी को लेकर सागर आया था। सड़कें इतनी खराब थी कि जब मैं सागर से लौटा था तो उस मारुति वैन को मेटाडोर से ले जाना पड़ा था। उन्होंने कहा कि आज पूरे मध्यप्रदेश में सड़कों की स्थिति बहुत बेहतर है। वर्ष 2003 में यह कल्पना करना मुश्किल था कि हम 300 किलोमीटर तक का सफर 1 दिन में तय कर सकते हैं।  लेकिन आज हम 300 किलोमीटर का सफर कुछ ही घंटों में तय कर लेते हैं। यह अच्छी सड़कों की बदौलत ही संभव हो पाया है। 


तीन कि.मी. के रोड शो में कई जगह हुआ स्वागत

सम्मेलन से पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बीना शहर के प्रमुख मार्गों पर रोड-शो किया, जो करीब दो घंटे तक चला। रोड शो विश्राम गृह से शुरू हुआ और प्रमुख स्थानों से होकर गुजरा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लगभग तीन कि.मी. के इस रोड शो में कुछ जगहों पर कार्यकर्ताओं ने श्री विजयवर्गीय का तुलादान किया, तो कहीं पर मंच लगाकर स्वागत किया। 


No comments:

Post a Comment

Pages