Breaking

11 August 2023

मध्य भारत की सबसे बड़ी तिरंगा यात्रा निकलेगी भोपाल में


 भोपाल। राष्ट्रवाद और धर्म के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य को लेकर हुजूर विधायक अपनी संस्था ‘‘कर्मश्री’’ के तत्वावधान में इस बार भी 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस और केंद्र सरकार के ‘‘हर घर तिरंगा अभियान’’ के तहत मध्य भारत की सबसे बड़ी तिरंगा यात्रा निकालने जा रहे हैं।

 हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि 14 अगस्त को हम अखंड भारत दिवस मनाते हैं एवं पिछले वर्ष की तरह इस बार भी केंद्र सरकार ने ‘‘हर घर तिरंगा अभियान’’ शुरू किया है।  युवा पीढ़ी के मन में अखंड भारत की स्मृति ताजा करने और हर घर तिरंगा अभियान को गति देने के उद्देश्य से ‘‘कर्मश्री’’ द्वारा मुखर्जी नगर कोलार से लेकर संत नगर तक मध्य भारत की सबसे विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन 14 अगस्त को किया गया है।

  विधायक शर्मा ने राष्ट्रवाद के ओतप्रोत इस विशाल आयोजन में भोपाल वासियों को आमंत्रित करते हुए कहा कि यह तिरंगा यात्रा का आयोजन प्रत्येक भारतवासी का आयोजन है। इसके साथ ही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता गांव-गांव से मिट्टी इकट्ठा करेंगे यह संकल्प लेंगे कि भारत का विभाजन हमें स्वीकार नहीं है। भगत सिंह जहां जन्मे थे वह भूमि हमारी होना चाहिए महात्मा गांधी ने जहां वंदेमातरम गाया था,वह भूमि हमारी होना चाहिए।


No comments:

Post a Comment

Pages