Breaking

04 August 2023

नरोत्तम ने कांग्रेस को बताया इच्छाधारी हिन्दू



 जबलपुर। मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव से पहले तीखी बयानबाजियों का दौर भी तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में मप्र के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हिन्दुत्व और ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला है। इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस को इच्छाधारी हिन्दू तक कह दिया है।

एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को संस्कारधानी जबलपुर पहुंचे गृह मंत्री ने मीडिया से मुखातिब होते कहा कि कांग्रेसियों को सिर्फ चुनाव में मंदिरों की याद आती है। अब चुनाव आ गया है तो मंदिर भी जा रहे हैं और मंदिर की बात भी कर रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ ट्विटर और टीवी तक सिमट कर रह गई है। कांग्रेस की राजनीति सिर्फ जातियो में विभाजन तक ही रह गई है। 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने एससी-एसटी के लिए कुछ नहीं किया है। बता दें कि आज शुक्रवार से छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने राम कथा शुरू की है। इस दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मैजूद थे। उन्होंने नर्मदा जल की पूजा कर कलश यात्रा का शुभारंभ किया था। नाथ की इसी पूजा को लेकर नरोत्तम ने तीखा हमला बोला है।

कांग्रेस की पांच सदस्यीय समिति पर भी बोला तीखा हमला

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जितने लोग है, वह इच्छाधारी है। कथा, मंदिर जाने की बात चुनाव के समय याद आती है। बीते चार सालों में कथा क्यों नहीं की ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस टीवी और ट्विटर पर ही जिंदा है। ये ऐसे विवादास्पद विषय उठाते हैं, जिनपर विभाजन की रेखा खींचती हो। कांग्रेस की राजनीति सिर्फ जातियों में बांटने तक की रह गई है। वहीं नरोत्तम ने ओबीसी वर्ग के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर कांग्रेस की पांच सदस्यीय समिति गठित करने पर भी निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इसलिए बनी हुई की समाज में विभाजन करने वाले विषय ढूंढ ढूंढ कर लाओ। 15 महीने में एसटी एससी के हित में एक भी काम नहीं किया। इनके समय में सागर में जिंदा जला दिया गया, इलाज तक नहीं कराया। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तब एक शब्द नहीं बोला और अब कमेटी का गठन कर रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages