Breaking

07 August 2023

करप्टनाथ बताएं, शिवराज सरकार की जनहितैषी योजनाओं को बंद क्यों किया था? विष्णुदत्त शर्मा


 भोपाल। 2003 के पहले प्रदेश में मि. बंटाढार के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार थी। प्रदेश में सड़क, बिजली और पानी जैसी सुविधाओं का अभाव था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। उस सरकार ने प्रदेश को लूट-लूटकर बीमारू राज्य बना दिया था। लेकिन मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने प्रदेश को विकसित राज्यों की कतार में पहुंचाया। 2018 में गलती से कांग्रेस की सरकार बन गई थी और उद्योगपति कमलनाथ मुख्यमंत्री बने। 

लेकिन उस सरकार नो अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया और गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर हर गरीब का हक छीनने का काम किया। बहनों की कन्यादान योजना,  बेटियों की लाडली लक्ष्मी योजना, बुजुर्गों की तीर्थदर्शन योजना को उस सरकार ने बंद कर दी थी। प्रसव के दौरान बहनों को दिये जाने वाले 16000 रूपए भी छीन लिए। 1 लाख 28 हजार प्रधानमंत्री आवास वापस कर उस सरकार ने गरीबों के सर से छत छीनने का काम किया। आपको करप्टनाथ से यह पूछना चाहिए कि उनकी सरकार ने जन हितैषी योजनाओं को क्यों बंद किया था? यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन को पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा एवं जिलाध्यक्ष श्री सुमित पचौरी ने भी संबोधित किया।

हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट हासिल करने का संकल्प लें

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मध्यप्रदेश में विकास के नए आयाम खड़े किए हैं। सड़क,  बिजली,  पानी,  स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय काम हुए हैं। आगामी चुनाव तो हम इनके आधार पर जीतेंगे ही, लेकिन हमें हर बूथ पर 51 प्रतिशत वोट हासिल करके इतिहास बनाने का संकल्प लेना है। इसके लिए बूथ के प्रत्येक कार्यकर्ता को और अधिक सजग होना पड़ेगा, अपने बूथ पर पूरी दृढ़ता के साथ खड़े होना पड़ेगा। पन्ना प्रमुख और पन्ना समिति के कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर यह बताना पड़ेगा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में और मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में क्या-क्या काम किए गए हैं। 


No comments:

Post a Comment

Pages