Breaking

14 September 2023

घमंडिया गठबंधन के ताज़िये का विसर्जन भोपाल का बड़े तालाब में ही होगा:डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल।आई एन डी आई ए गठबंधन की पहली रैली भोपाल में करने व  मीडिया को लेकर लिए गए फैसले पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन का कोई भविष्य नही है और उसके ताजिए भोपाल ताल में ही ठंडे हो जाएंगे।गठबंधन द्वारा मीडिया को लेकर लिए फैसले को भी उन्होंने इसे एमरजेंसी  वाली मानसिकता बताया।


गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का कोई भविष्य नही है। यह गठबंधन बोलता कुछ है,करता कुछ है और होता कुछ और ही है। पहले गठबंधन के लोग सनातन धर्म के खिलाफ बोले,विरोध हुआ तो अब फिर  नही बोलने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इन्होंने गठबन्धन जरूर बना लिया है मगर रहने वाले यह अलग अलग ही है।यह खुद भ्रम में है और इसी भ्रम में यह समाप्त भी हो जाएंगे।

गृह मंत्री ने कहा कि   यह गठबंधन अपनीं पहली रैली भोपाल में करने वाला है । आप तय मानिए कि इस गठबंधन के ताज़िये का विसर्जन भोपाल तालाब में हो जायेगा।


मीडिया पर पाबंदी एमरजेंसी मानसिकता

गठबंधन द्वारा चुनिंदा एंकरों व पत्रकारों के बहिष्कार के फैसले पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि  जैसे इंदिरा जी ने एमरजेंसी लगा कर प्रेस को कुचला था उसका दमन किया था उसी दिशा में यह गठबंधन भी जा रहा है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के इस फैसले से उसकी एमरजेंसी वाली मानसिकता  भी सामने आ गयी है।

No comments:

Post a Comment

Pages