Breaking

04 September 2023

राष्ट्र निर्माण, संस्कृति उत्थान प्रधानमंत्री मोदी ही सिखा सकते हैं राहुल बाबा को ,लालू जी नहीं : डॉ नरोत्तम मिश्रा


भोपाल।प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी व लालू प्रसाद यादव पर तंज़ कसते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव राहुल बाबा को चारा खाना ही सिखा सकते है राष्ट्र निर्माण व संस्कृति उत्थान तो प्रधानमंत्री मोदी जी ही सिखा सकते है

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने  कहा कि  राहुल गांधी का लालू प्रसाद यादव के साथ प्रेम दोनों की मानसिकता को दर्शाता है।  राष्ट्र प्रेम,राष्ट्र निर्माण,संस्कृति उत्थान जैसे विषयों पर तो वे विचार ही नहीं करते। लालू जी को भी घास खाना ही आता है इसलिए वह राहुल गांधी जी को भी वही सीखा सकते है और राहुल जी भी यही सीख सकते है।


गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी राष्ट्र निर्माण,संस्कृति उत्थान के लिए रात दिन जुटे रहते है। इसलिए वह सभी के साथ  देश व संस्कृति उत्थान में जुटे है । लोगो को भी यही सिखा रहे है वही लालू ,राहुल बाबा जैसे लोग नॉन वेजिटेरियन डिश से ही ऊपर नही उठ पा रहे है। उन्होंने कहा कि शक्तिशाली राष्ट्र निर्माण का ज्ञान मोदी जी दे सकते है लालू यादव जैसे लोग नही।

बता दे कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गत दिवस राजद सुप्रीमो लालू यादव से बिहार के चंपारण की प्रसिद्ध नॉन वेजिटेरियन डिश बनाना सीखा। कांग्रेस नेता ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। राहुल ने वीडियो कैप्शन में लिखा- लालू जी की सीक्रेट रेसिपी और राजनीतिक मसाला।इसके बाद ही राहुल गांधी व लालू यादव पर राजनीति गर्मा गयी है।

No comments:

Post a Comment

Pages