Breaking

08 September 2023

सरकार आई तो आईफा अवार्ड का आयोजन कराएगी कांग्रेस


 भोपाल। सरकार में आई तो कांग्रेस आईफा अवार्ड करवायेगी। यह बात अभिनेता गोविंदा के साथ मंच साझा करते हुए पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा ने की। इसके साथ ही पूर्व कानून मंत्री pc शर्मा ने कहा कि गोविंदा की एक फिल्म आने वाले समय में मध्य प्रदेश में जरूर शूट की जायेगी।

 इसके साथ ही गोविंदा ने कहा कि मेरे नाम के अनुसार फिल्म मैं तो करूंगा काम हालांकि अब तक ऐसी कोई फिल्म नहीं मिली इसलिए मेरी ऐसी मूवी नहीं आई है। इसके साथ ही अभिनेता गोविंदा ने सनातन को लेकर मची बहस को लेकर कहा कि सनातन समुद्र की तरह है। सनातन समुद्र की तरह है। समुद्र किसी किसी पर रोक-टोक नहीं लगाता है..  वह अपनी विशालता का प्रभाव देता है। वह यह नहीं कहता तुम ruko, तुम ठहरो, तुमसे नहीं मिलेंगे। समुद्र मातृत्व भाव है। उससे बढ़कर कुछ भी नहीं है।

 एक चुनाव पर सबकी अलग राय

इसके साथ ही वन नेशन वन इलेक्शन मामले में गोविंदा ने कहा कि आप ही आप हैं तो फिर क्या आप हैं। हर पक्ष की अलग सोच होती है.. पक्ष का सकता है कि हम हमारे अलावा और किसी को देखना नहीं चाहते है। यह पक्ष की अपनी सोच हो सकती है। देश में हर किसी को पर्सनल टच चाहिए हर किसी को thought चाहिए।  प्रतिक्रिया वालों को भी सामने आना चाहिए। ऐसा थोड़ी है कि आप ईश्वर हो गए हैं...टोकने वाला व्यक्ति भी सामने आए। हर व्यक्ति विशेष को मंच प्रदान किया जाए। आप ही आप हैं तो फिर क्या आप हैं। यदि क्रिया की प्रतिक्रिया के लिए लोग ना हो तो क्रिया के भाव खुद ही नहीं समझ पाते है। मध्य प्रदेश में फिल्म सिटी बोले बनाने पर बोले गोविंदा फिल्में दक्षिण का भाग है... मध्य प्रदेश स्थान हृदय का है। मध्य प्रदेश के आर्टिस्ट का कोई तोड़ नहीं है।


No comments:

Post a Comment

Pages