Breaking

29 October 2023

टिकिट तो जूते के दम पर ले आए भारती जी, लेकिन जीत से कोसो दूर हो गए:दिनेश शर्मा


दतिया। दतिया के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व टिकिट मिलने के बाद उससे वंचित कर दिए गए अवधेश नायक के विश्वस्त सहयोगी व सरपंच दिनेश शर्मा के सैकड़ो समर्थकों ने भी आज भाजपा  का दामन थाम लिया।श्री शर्मा  दो दिन पहले ही  कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए है।श्री शर्मा ने इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र भारती पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा मेरे चाचा,मेरे अराध्य नायक जी का जिस तरह भारती जी ने अपमान किया वह समाज का कोई भी व्यक्ति भूल नही सकता।वह टिकिट तो जूते के दम पर ले आये लेकिन उनके इस कृत्य ने उन्हें जीत से कोसो दूर कर दिया है। 

 

श्री शर्मा ने कहा कि  आज भारती जी भले ही खुशियां मनाले लेकिन तीन दिसंबर परिणाम वाले दिन उन्हें मातम मनाना पड़ेगा।

श्री शर्मा ने कहा कि डॉ नरोत्तम मिश्रा विकास पुरुष है।उनके विजन व व्यवाहर से प्रभावित होकर ही मे भाजपा में आया और आज मेरे सैकड़ो साथी भी भाजपा में आ गए। हम सब रात दिन एक  कर देंगे औऱ डॉ मिश्रा को रिकार्ड मतों से जिताएंगे।

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को  भाजपा कि सदस्यता दिलाते हुए कहा कि  भाजपा पार्टी नही परिवार है और आप सब का परिवार में स्वागत है। भाजपा ही है जो गरीब,किसान,महिला सम्मान कि चिंता करती है। सेवा ही पार्टी का मूल मंत्र  है। आशा है आप सभी इसको याद रख पार्टी के इस महाअभियान में सहयोग करेंगे।


आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी कुशवाह भी आए डॉ मिश्रा के समर्थन में


बीजेपी कि ली सदस्यता

 भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  के समर्थन में कांग्रेस के अलावा अन्य पार्टियां के नेता भी भाजपा का दामन थाम रहे है।

रविवार को आम आदमी पार्टी दतिया के जिला प्रभारी  जे पी कुशवाह ने भी डॉ मिश्रा के समर्थन में भाजपा कि सदस्यता ली। डॉ मिश्रा ने जिला कार्यालय मे श्री कुशवाह को सदस्यता दिलाई। श्री कुशवाह ने कहा कि डॉ मिश्रा  विकास पुरुष है। दतिया का  भविष्य  डॉ मिश्रा ही है। इसी से प्रभावित होकर  ही मैने भाजपा में आने का फैसला लिया।

No comments:

Post a Comment

Pages