Breaking

04 November 2023

भोपाल दक्षिण-पश्चिम - सबनानी और शर्मा के बीच कड़ा मुकाबला

 सबनानी को सभी वर्गों का स्नेह और आशीर्वाद तो शर्मा के पास पिछली जीत का अनुभव




भोपाल। भोपाल की दक्षिण-पश्चिम सीट का चुनावी मिजाज हमेशा से ही अलग रहा है। इस सीट पर मजदूर से लेकर सरकारी अधिकारियों तक का दबदबा होने के कारण यहां राजनीतिक बदलाव भी होते रहते हैं। भाजपा ने भी इस सीट पर नयापन दिखाते हुए भगवानदास सबनानी को अपना चेहरा बनाकर उतारा है। 

सबनानी को हर वर्ग, समुदाय और समाज का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान वे अलग-अलग समाजों के लोगों से भी मिलकर वोट अपील कर रहे हैं। इस दौरान भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा के चूनाभट्टी के श्री गार्डन में ब्राह्मण समाज की बैठक हुई। जिसमें ब्राह्मण समाज ने आश्वासन दिया कि भाजपा को भारी मतों से विजयी बनायेंगे। समाज के लोगों ने सबनानी को भी जीत आशीर्वाद दिया है।

इस क्षेत्र की जनता को विकास की उम्मीद है और इसी विकास की धारा को आगे बढ़ाने के दावे के साथ भगवानदास सबनानी ने भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा के व्यापारियों, क्षेत्र के प्रतिनिधियों और मतदाताओं से सुखद संवाद किया। इस दौरान सबनानी ने कहा कि व्यापारियों का जोश भाजपा की सफलता की राह प्रशस्त करेगा। वार्ड 29 में मतदाताओं से भेंट कर उनका आशीर्वाद और टीटी नगर के सुनहरी बाग बस्ती में आयोजित बैठक में सम्मिलित होकर उपस्थित गणमान्यजनों से संवाद किया। सबनानी ने वार्ड क्रमांक 29 के कांग्रेस पार्षद देवांशु कसाना ने शिष्टाचार भेंट की। जनसंपर्क अभियान के दौरान आचार्य मुकेश महाराज, पंडित रामकिशोर वैदिक जी, जिला भाजपा अध्यक्ष सुमित पचौरी, विधानसभा प्रभारी आलोक संजर, सह प्रभारी व रोजगार निर्माण बोर्ड के अध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा, खेल प्रकोष्ठ के संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक अभिजीत देशमुख सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Pages