Breaking

21 October 2022

Nitish Kumar on PK: 'काहे आप उस आदमी का नाम लेते हैं…' प्रशांत किशोर के NDA से संपर्क वाले बयान पर बोले नीतीश

 चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के एक बयान को लेकर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें कोई कमेंट नहीं करना है. प्रशांत किशोर के उस बयान पर सीएम नीतीश से सवाल पूछा गया था जिसमें पीके ने कहा था कि नीतीश कुमार एनडीए के संपर्क में हैं. वो फिर से बीजेपी के साथ जाएंगे और कभी भी पलटी मार सकते हैं. इस सवाल पर शुक्रवार को नीतीश कुमार मीडिया को जवाब दे रहे थे.

नीतीश कुमार ने कहा- "काहे आप उस आदमी का नाम लेते हैं. आप कृपा करके उनके बारे में मत पूछिए. ऐसे ही बोलते रहता है. अपना प्रचार के लिए. हमलोग को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. एक जमाने में हम तो उसको बहुत माने हैं, लेकिन अभी उसका मन क्या है, क्या क्या बोलते रहता है बोलते रहे." नीतीश कुमार मीडियाकर्मी के सवाल का जवाब दे रहे थे.'

जिनको इज्जत दी उसने दुर्व्यवहार किया'

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि आप लोगों को तो पता है न कि हमने जिन लोगों को इज्जत दी, मेरे साथ उन लोगों ने कितना दुर्व्यवहार किया. तो क्या कीजिएगा छोड़ दीजिए. उस पर कोई कमेंट ही मत कीजिए. बता दें कि नीतीश कुमार आज एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे. आज 9469 चयनित स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्त पत्र का वितरण किया जाना है. इसी कार्यक्रम से पहले नीतीश कुमार ने पटना में यह बयान दिया.

बता दें कि जनसुराज पदयात्रा के दौरान पश्चिम चंपारण की भेड़ीहरवा पंचायत में नीतीश कुमार पर हमला करते हुए पीके ने बुधवार को बयान दिया कि जब आपने (नीतीश कुमार) एनडीए छोड़ दिया है तो उस पद को क्यों नहीं छोड़ रहे हैं? उस पद को छोड़िए या उस सांसद को हटाइए. पीके ने तो यहां तक कह दिया है कि आने वाले समय में नीतीश कुमार फिर पलटी मारेंगे. वो बीजेपी के संपर्क में हैं. 


No comments:

Post a Comment

Pages