Breaking

05 November 2022

लिखकर दे रहा हूं, गुजरात में 5 सीटें भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस', केजरीवाल ने की भविष्यवाणी



 गुजरात में विधासभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है और उसमें राजनीतिक दलों की बयानबाजी ने तापमान और बढ़ा दिया है. आरोप-प्रत्यारोप से इतर अब तो भविष्यवाणी भी हो रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि मैं लिखकर दे रहा हूं. इस बार गुजरात में कांग्रेस पार्टी पांच सीटें भी नहीं जीत पाएगी.

केजरीवाल ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि गुजरात में कोई भी इस पुरानी पार्टी को गंभीरता से नहीं ले रहा है. इंडिया टुडे के साथ एक विशेष बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वहां 'पांच सीटों' से कम जीतेगी. इतना कहते हुए उन्होंने अपने हाथ में एक कागज और कलम ली और उसे लिखित रूप में भविष्य के लिए सबूत के रूप में कहा-रख लीजिएगा ये कांग्रेस के लिए चुनाव परिणाम की मेरी भविष्यवाणी है. 

कांग्रेस को कोई अब गंभीरता से नहीं लेता

केजरीवाल ने कहा कि अब कांग्रेस को कौन गंभीरता से लेता है? गुजरात के लोगों को बदलाव की जरूरत है. अगर लोग बदलाव नहीं चाहते हैं, तो वहां हमें कोई जगह नहीं मिलती. वहां इस बार हमें 30 फीसदी वोट शेयर मिल रहा है. जनता के इसी बदलाव के मन पर हमने पंजाब में सरकार बनाई और अब गुजरात में भी कुछ अलग करना है.

No comments:

Post a Comment

Pages