Breaking

07 November 2022

बद्दी में योगी आदित्यनाथ की जनसभा:बोले- भारत को मदद के लिए उम्मीद की नजर से देखतें हैं दूसरे देश

 


हिमाचल के सोलन स्थित दून विधानसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि जो काम भाजपा ने कर दिखाए हैं वह आज तक कोई भी पार्टी नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा को बढ़ाया है। आज किसी भी संकट में दूसरे देश भारत को मदद के लिए उम्मीद की नजर से देखते हैं।

बद्दी में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 5 साल पहले भी इस मैदान से भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए आया था। इस बार फिर आया हूं। उस समय मैंने आपसे आग्रह किया था कि पम्मी को जिताकर भेजें। क्षेत्र की जनता ने मेरा आग्रह स्वीकार कर पम्मी को भारी मतों से जिताया। उन्होंने भी विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने एक बार फिर परमजीत सिंह को मौका दिया है। आपसे फिर आग्रह करता हूं कि इस बार भी भाजपा के प्रत्याशी को विधायक बनाकर भेजें।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार की सरकार ने फार्मा उद्योगों को लाने का काम किया है। जिससे ट्रांसपोर्ट का काम भी बढ़ा है। योगी ने कहा कि तब मैंने कहा था कि यहां के ट्रांसपोर्टरों को उत्तर प्रदेश में कभी परेशानी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हिमाचल प्रदेश में भाजपा का कब्जा होगा और विकास की रफ्तार पहले से भी तेज होगी।

No comments:

Post a Comment

Pages