Breaking

16 November 2022

भूपेंद्र हुड्‌डा का CM मनोहर लाल पर पलटवार:बोले- मैं खुद काम करवा सकता हूं; खट्‌टर ने कहा था- कभी काम लेकर नहीं आए

 


हरियाणा में CM मनोहर लाल खट्‌टर और पूर्व CM एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा के बीच जुबानी जंग बढ़ गई है। रोहतक में जिला बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे हुड्‌डा ने CM मनोहर लाल पर पलटवार किया। हुड्‌डा ने कहा कि मैं खुद हलके का काम करवाने के लिए सक्षम हूं। इसलिए CM को काम के लिए क्यों कहूं। सीएम के पास तो केवल टाउन एंड कंट्री प्लानिंग का महकमा है।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि सभी काम CM को कहकर नहीं होते। उसके लिए सरकार, अधिकारी व मंत्री भी होते हैं। जो लोगों के काम के लिए ही बैठे हैं। हलके के काम हो रहे हैं। CM मनोहर लाल ने बयान दिया था कि आज तक पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा एक बार भी उनके पास हलके का काम लेकर नहीं आए।

सरकार ने वादा नहीं किया पूरा
पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि हरियाणा सरकार के 25 करोड़ हर विधायक को देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सरकार ने पहले भी विधायकों को 5 करोड़ रुपए देने का वादा किया था। पहले यह सोचा था कि प्रति वर्ष 5-5 करोड़ मिलेंगे, लेकिन बाद में कहा कि एक बार ही मिलेंगे। इस वायदे को भी उन्होंने अमलीजामा नहीं पहनाया।

सरकार फसल एमएसपी पर नहीं खरीदती
पूर्व मुख्यमंत्री ने पीआर धान की सरकारी खरीद बंद होने पर भी सरकार पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि सरकार जो वादा करती है उसे पूरा नहीं करती। MSP पर फसलों की खरीद नहीं करती। उन्होंने कहा कि सरकार ने अनाज मंडी में भी पोर्टल लागू कर दिया, जो किसान विरोधी है और किसानों की फसल खरीद नहीं हो पा रही।

हिमाचल में जीतेगी कांग्रेस
भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा कि वे हिमाचल में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने के लिए गए थे। वहां पर कांग्रेस के जो उम्मीदवार थे, उनको पूरा समर्थन मिल रहा था। जिसे देखकर साफ है कि हिमाचल में कांग्रेस जीत रही है। अब वे गुजरात भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages