Breaking

14 December 2022

दीपिका पादुकोण के 'भगवा' ड्रेस से चढ़ा सियासी पारा

सीन में बदलाव नहीं होने पर कर सकती है बैन




भोपाल:
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  की फिल्म पठान पर विवाद शुरु हो गया है। फिल्म का गाना बेशर्म रिलीज हो गया है। गाने में दीपिका पादुकोण भगवा कलर के कपड़े में हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही बॉयकॉट करने की बात की जा रही है। इसे लेकर एमपी सरकार भी चिढ़ गई है। एमपी सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मित्रा ने इस पर ऐतराज जताया है। साथ ही कहा है कि एमपी में फिल्म चलेगी या नहीं चलेगी, यह विचारणीय होगा।
एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण का वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है। इसमें साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ गाने को फिल्माया गया है। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही हैं। वह जेएनएयू भी गई थीं। मैं निवेदन करता हूं कि इसके दृश्यों और वेशभूषा को ठीक करें। अगर ऐसा नहीं होता है तो एमपी में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय प्रश्न होगा।
गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ फिल्म में कई हॉट सीन दिए हैं। उन दृश्यों के साथ-साथ लोगों को भगवा ड्रेस पर आपत्ति है। बुधवार को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, एमपी सरकार पूर्व में भी कई फिल्मों के दृश्य पर आपत्ति जता चुकी है। एतराज के बाद निर्देशकों ने सीन में बदलाव किया है। अब देखना होगा कि एमपी सरकार की आपत्ति के बाद फिल्म पठान में क्या बदलाव होता है।


No comments:

Post a Comment

Pages