Breaking

24 December 2022

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तेज की तैयारियां


इंदौर में दिया कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण



इंदौर। आगामी समय में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है, जहा इसी कड़ी में शनिवार को इंदौर के जाल सभा गृह में हर बूथ और घरों तक पहुंचने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं नेताओं और पदाधिकारियों के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जिसमें कार्यकर्ताओं को विशेष ट्रेनिंग दी गई ।
इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेत्री वह पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने मीडिया से चर्चा कर प्रशिक्षण शिविर की जानकारी दें उन्होंने बताया गया कि किस तरह जनता से व्यवहार करना है और केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी लोक कल्याणकारी योजनाओं को किस तरह जन जन तक पहुंचा जा सके वहीं बीजेपी की रीति नीति से इस प्रशिक्षण शिविर में विशेष तौर पर सभी को अवगत कराया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के निर्देश पर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में प्रशिक्षण शिविर में भाजपाइयों ने उत्साह के साथ भाग लिया।
इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रशिक्षण शिविर को लेकर मीडिया से चर्चा की और बताया कि बीजेपी अनुशासन के साथ संगठन चलाने वाली पार्टी है कार्यकर्ताओं में अनुशासन बना रहे और कार्यकर्ताओं के व्यवहार सहित पार्टी के नियम कायदों और तमाम तरह की योजनाओं पर प्रशिक्षण शिविर में बीजेपी के लोगों को ट्रेनिंग दी गई। इस दौरान शहर के कई जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ नेताओं ने भाजपाइयों को ट्रेन करते हुए अपने अनुभव साझा किए। आपको बता दें पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मात्र कुछ सीटों से प्रदेश में सरकार बनते बनते रह गई थी इसी को देखते हुए इस बार भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करते हुए 2023 में चुनाव में दमदार प्रदर्शन के लिए तैयार कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages