Breaking

17 December 2022

इवेंट कंपनी संचालक की चाकू मारकर हत्या

 इदौर। मुख्यमंत्री के सपनों का शहर इंदौर में निगरानीशुदा लिस्टेड बदमाशों ने मामूली गाड़ी टकराने की बात को लेकर इवेंट कंपनी के संचालक की चाकू से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक युवक के पिता पर भी किया हमला। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। वही आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

दरअसल मामला एमआइजी थाना क्षेत्र के छोटी खजरानी चौराहे का है। जहा इवेंट कंपनी के संचालक तुषार सिंगर अपने साथ काम करने वाले कर्मचारी के साथ जा रहा था। उसी दौरान गाड़ी टकराने की बात को लेकर गैंगस्टर सलमान लाला का भाई गोलू उर्फ लाईक बदमाश छोटा आदिल और अन्य साथियों ने मिलकर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में इवेंट संचालक तुषार को गंभीर चोट आई, तत्काल तुषार ने अपना होश संभाला और पिता को फोन किया। मौके पर पहुंचे पिता राहुल सेंगर ने जब बेटे को जमीन पर लहूलुहान देखा इसी दौरान बदमाशों ने पिता पर भी हमला कर दिया। जैसे तैसे पिता खून में लथपथ बे
टे तुषार को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है वहीं आरोपियों की तलाश कर रही है।
हालांकि डीजीपी सुधीर सक्सेना ने प्रदेश में कॉम्बिंग गस्त के नाम पर अपराधियों को नियंत्रण करने के लिए अभियान चला रखा है। जहां देर रात अभियान में इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पुलिस कर्मियों की वाह-वाई करते हुए पीठ थपथपाई थी और एक रात में 1500 से भी अधिक बदमाशों की धरपकड़ का दावा किया था। लेकिन इस घटना के बाद ये अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस निगरानी और लिस्टेड बदमाशों की गिरेबान तक अपना हाथ क्यों नहीं डाल पाते बेकसूर की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या करने वाले बदमाशों पर कई अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है।

No comments:

Post a Comment

Pages