Breaking

17 December 2022

सनातन धर्म और राष्ट्र की रक्षा के लिए हर परिवार से एक बेटे को संघ या बजरंग दल में शामिल होना चाहिए

 पंडित प्रदीप मिश्रा के बयान के बाद बवाल


बैतूल। शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने के विवाद को लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है । पण्डित प्रदीप मिश्रा के मुताबिक विवाद इस फ़िल्म के निर्माताओं ने खड़ा किया है । जानबूझकर भगवा रंग इस्तेमाल किया गया । जब वो कश्मीर फाइल्स देखने नहीं गए तो हम हमें भी पठान जैसी फ़िल्म नहीं देखनी चाहिए । धर्मांतरण और हर परिवार से एक बेटा संघ या बजरंग दल वाले अपने बयान को लेकर भी पण्डित प्रदीप मिश्रा ने विस्तार से अपनी बात रखी है । 

बैतूल में ताप्ती शिवपुराण कथावाचन कर रहे सीहोर की व्यास पीठ के पण्डित प्रदीप मिश्रा ने फ़िल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर जारी विवाद पर बड़ा बयान दिया है । पण्डित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि इस फ़िल्म के निर्माता ही विवाद की असली जड़ हैं । जानबूझकर गीत में भगवा रंग का इस्तेमाल हुआ । पण्डित मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्म नहीं देखना चाहिए जिसमें भारतीय बेटी बहुओं को कम वस्त्रों में दिखाया जाता हो । जब वो कश्मीर फाइल्स नहीं देखते तो हमें भी पठान नहीं देखनी चाहिए । 

12 दिसम्बर से बैतूल के कोसमी में ताप्ती शिवपुराण कथा वाचन कर रहे पण्डित प्रदीप मिश्रा ने कथा के दौरान ये भी कहा था कि सनातन धर्म और राष्ट्र की रक्षा के लिए हर परिवार से एक बेटे को संघ या बजरंग दल में शामिल होना चाहिए । कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई जिसे लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा ने विस्तार से स्पष्टीकरण दिया है । उनका कहना है कि बजरंग दल और आरएसएस कोई राजनैतिक दल नहीं और ये चुनाव नहीं लड़ते हैं बल्कि आपदा के समय सबसे आगे रहते हैं । 

 पत्रकार वार्ता के दौरान साफ तौर पर पण्डित प्रदीप मिश्रा ने लोगों ने  एक तरह से फ़िल्म पठान के बायकाट की अपील कर दी है  साथ ही हर परिवार से एक बेटे के संघ या बजरंग दल में शामिल होने के बयान पर वो अपने स्पष्टीकरण के साथ बने हुए दिखे । अब देखना ये होगा कि उनके इन बयानों पर कांग्रेस ,बॉलीवुड और अन्य दल क्या सियासी घमासान मचाते हैं





No comments:

Post a Comment

Pages