Breaking

20 December 2022

KGF स्टार यश ने 700 फैंस के साथ खिंचाई सेल्फी:वीडियो देख यूजर्स बोले- आप हो इंडियन सिनेमा के असली गेम चेंजर


हाल ही में साउथ सुपरस्टार यश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने फैंस 700 फैंस के साथ बारी–बारी सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। वीडियो चर्चा में आने के बाद से ही फैंस यश के जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल 15 दिसंबर को फिल्म कम्पैनियन ने बेंगलुरु में एक इवेंट रखा था, जिसमें यश बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जहां एक्टर ने स्वभाव ने सभी का दिल जीत लिया।


700 लोगों के साथ यश ने खिंचवाई सेल्फी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार इस इवेंट में 700 लोग शामिल थे, शो खत्म होने के बाद यश ने बड़ी ही सादगी के साथ फैंस का सम्मान करते हुए एक एक कर सभी के साथ फोटोज क्लिक कराई। रिपोर्ट्स में बताया गया कि इवेंट के ऑर्गनाइजर ने यश ने कहा कि वो फैंस के साथ ग्रुप फोटो ले लें, लेकिन यश ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वो हर एक फैन के साथ फोटो खिंचवाएंगे।


फैंस ने यश पर लुटाया प्यार

इवेंट में पहुंचे कई लोगों ने यश के साथ सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट करते हुए अपना फैन मूमेंट बयान किया । एक यूजर ने पोस्ट में लिखा- ‘सपने के सच होने जैसा मोमेंट था। यश से मिलने पर मैं इमोशनल था, मेरे रौंगटे खड़े हो गए।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- शानदार मूमेंट यश असली सुपरस्टार हैं। इतनी कामयाबी के बाद ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा। इंडियन सिनेमा के गेम चेंजर।

No comments:

Post a Comment

Pages